बिग बॉस ओटीटी 3 में हर दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। वीकेंड का वार पर दीपक चौरसिया घर से बाहर हो गए, जिसके बाद बाकी कंटेस्टेंट के चेहरे पर उदासी देखने को मिली। बता दें कि दीपक और रणवीर का बॉन्ड घर में काफी अच्छा था, लेकिन इसके बावजूद एक्टर ने उन्हें नॉमिनेट किया। अब जल्द ही शो में डबल एविक्शन देखने को मिल सकता है।

हाल ही में विवादित रियलिटी शो का नया प्रोमो जारी किया गया, जिसमें बिग बॉस घर वालों पर बरसते हुए नजर आए और उन्होंने आदेशों का उल्लंघन करने पर सभी को इसकी कड़ी सजा भी दी।

किसने किया बिग बॉस के आदेशों का उल्लंघन

जियो सिनेमा ने शो का नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें सभी कंटेस्टेंट लिविंग एरिया में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद बिग बॉस कहते हैं कि कभी भी किसी को यह नहीं पता चलना चाहिए कि बाहरवाला कौन है। फिर कंटेस्टेंट आपस में बात करते हुए नजर आते हैं कि क्या किसी ने एक-दूसरे को बताया है।

हालांकि, कोई किसी का नाम नहीं लेता। इसके बाद बिग बॉस गुस्से में सभी को यह सजा सुनाते हैं कि उनके अगले आदेश तक गैस की सप्लाई बंद रहेगी। ये सुनकर सभी कंटेस्टेंट परेशान हो जाते हैं।

मस्ती करते नजर आईं सना और शिवानी

वहीं, सना सुल्तान और शिवानी कुमारी बाहर बैठ कर आपस में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों घर में सास-बहू ड्रामा करते हुए मस्ती कर रही हैं। इनकी यह मस्ती फैंस को भी काफी पसंद आ रही है।

घर में आए थे ये दो खास मेहमान

बता दें कि वीकेंड का वार एपिसोड में इस बार एल्विश यादव और फैजल शेख (फैजू) अपने-अपने करीबी अदनान शेख और लवकेश कटारिया को सपोर्ट करने आए थे और आते ही दोनों खुद आपस में स्टेज पर भिड़ पड़े।