जहानाबाद जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां बेखौफ बदमाशों ने बेलागंज रेलवे स्टेशन पर यात्रियों के साथ लूटपाट की कोशिश की. इस दौरान बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग भी की, जिससे आसपास का इलाका दहल उठा. जानकारी के मुताबिक, पटना-गया रेलखंड पर बेलागंज स्टेशन के समीप अहले सुबह लूटपाट करने आए 4 से 5 अपराधियों ने प्लेटफार्म नंबर-1 पर जमकर तांडव मचाया. इस दौरान बेलागंज स्टेशन पर खड़ी पटना-बरकाकाना-सिंगरौली एक्सप्रेस ट्रेन के यात्री से लूटपाट करने लगे. मॉर्निंग वॉक के लिए स्टेशन पर आए स्थानीय लोगों के साथ मिलकर यात्रियों ने इसका विरोध किया. भीड़ जमा होते ही बदमाश ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए मौके से भाग निकले. इस गोलीबारी में कोई हताहत नहीं हुआ है. 

वहीं घटना के बाद स्टेशन पर अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया. घटना की सूचना पाकर मौके पर स्थानीय थाना की पुलिस और जहानाबाद जीआरपी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को रेलवे स्टेशन के पास लावारिस हालात में एक ऑल्टो कार बरामद हुई, जिसे पुलिस अपने साथ थाना ले गई. बताया जा रहा है कि ये कार अपराधियों की है. इसके अलावा पुलिस ने घटनास्थल से गोलियों के तीन खोखे भी बरामद किए हैं. घटना के संबंध में पीड़ित यात्री ने बताया कि वह सिंगरौली-पटना एक्सप्रेस ट्रेन पकड़ने बेलागंज रेलवे स्टेशन आए थे. इसी दौरान पहले दो अपराधी ने मेरे साथ लूटपाट करने की कोशिश करने लगे. विरोध करने पर मेरे साथ मारपीट की. तभी एक यात्री बचाने आये तो दो और अपराधी उसके साथ भी लूटपाट करने लगे. 

उसने बताया कि जब यात्रियों ने शोर मचाया तो आवाज सुनकर मॉर्निंग वॉक पर स्टेशन आए स्थानीय लोग पहुंच गए. जिसके बाद बदमाश फायरिंग करते हुए भाग निकले. बदमाश अपने साथ लाई गई नीले रंग की ऑल्टो कार (बीआर 1एन - 9452) को छोड़कर भाग गए. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय थाना और जीआरपी थाने की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और घटनास्थल का जायजा लिया. इस दौरान रेल थाना पुलिस ने घटनास्थल से गोली का तीन खोखा बरामद किया है. साथ ही एक ऑल्टो कार को जब्त करके थाना ले गई है.