छिंदवाड़ा ।   भाजपा द्वारा इस विधानसभा चुनाव में लगभग एक दर्जन सांसद एवं केंद्रीय मंत्रियों को भी चुनाव मैदान में उतारा गया है। अब नामांकन जमा कराने भी केंद्रीय एवं प्रदेश नेतृत्व के नेता मौजूद रहेंगे। इसी क्रम में बताया जा रहा है कि आगामी 28 अक्टूबर को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का छिंदवाड़ा आगमन होगा।

जुन्नारदेव विस प्रत्याशी नत्थन शाह की नामांकन रैली में शामिल होंगे

जुन्नारदेव विस प्रत्याशी नत्थन शाह की नामांकन रैली में शामिल होंगे। वही जिला बीजेपी ने ज्योतिदित्य सिंधिया की छिंदवाड़ा विधानसभा की नामांकन रैली की मांग रखी है। सिंधिया का छिंदवाड़ा में 27 अक्टूबर के बाद रैली तय मानी जा रही है।

सभी विधानसभा सीटों की स्थिति पर भाजपा नेताओं से चर्चा करेंगे

माना यह भी जा रहा है कि अल्प समय के लिए छिंदवाड़ा प्रवास पर आने वाले शाह इस दौरान जिले की सभी विधानसभा सीटों की स्थिति पर भाजपा नेताओं से चर्चा करेंगे। साथ ही जिन क्षेत्रों में टिकट को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में नाराजगी देखी जा रही है, वहां भाजपा नेताओं से संवाद कर डैमेज कंट्रोल के लिए निर्देश दे सकते हैं। बहरहाल नामांकन रैली में शाह के आगमन को लेकर भाजपा द्वारा भी तैयारियां की जा रही है। दशहरा पर्व के बाद नामांकन रैली का दौर शुरू हो चुका है। इसके साथ ही राजनैतिक सरगर्मी भी तेज हो जाएगी।