अंबाला। गृह शांति के लिए पूजा पाठ करवाना एक दंपति को महंगा पड़ गया। दरअसल, एक तांत्रिक लाखों रुपये के गहने लेकर फरार हो गया। अब महिला ने पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने मीना कुमारी निवासी मिठ्ठापुर की शिकायत पर ओम प्रकाश शास्त्री के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पूजा के लिए की दो लाख रुपये की मांग

महिला ने बताया कि गांव में उसने सिलाई का काम करने के लिए दुकान की हुई है। उसके पड़ोस में सूर्य दरबार ज्योतिष केंद्र चलाने वाले ओम प्रकाश शास्त्री ने भी अपना कार्यालय खोला हुआ है। महिला ने बताया कि गृह शांति के लिए उसने 18 जून को नवग्रह पूजन कराया था। इसी पूजन के दौरान शास्त्री ने कुछ ऐसा दिखाया कि वह उससे प्रभावित हो गए। शास्त्री ने पहले तो संकट निवारण के लिए पूजा पाठ करने के लिए कहा, जिसके लिए दो लाख रुपये मांगे। इसके बाद मामला एक लाख रुपये में तय हो गया। यह रकम महिला ने धीरे-धीरे करके ओम प्रकाश शास्त्री को दे दी। इसके बाद 21 जून को शाम चार बजे वह घर आया और पूजा पाठ शुरू करने लगा।

महिला को इस तरह हुआ शक

पूजा पाठ के बाद, उसने घर के सारे जेवर दंपति के सामने ही एक कपड़े में बंधवाए और अलमारी में रख दिए। यह सब होने के अगले दिन वह अपने ज्योतिष केंद्र पर नहीं आया। उसके मोबाइल पर कई बार काल की गई, लेकिन मोबाइल बंद ही मिला। इसी पर महिला को शक हो हुआ। शास्री ने जिस कपड़े में जेवरात बांध कर रखवाए थे, उसे खोला तो पाया कि उसमें जेवर ही नहीं हैं। करीब चार लाख रुपये के जेवर आरोपित तांत्रिक उड़ा कर ले गया। पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।