बिहार की राजधानी पटना में एक बेबस मां अपनी नाबालिग बेटी के लिए पुलिस थाना का चक्कर लगा रही है. उसकी नाबालिग बेटी पिछले 6 महीने से लापता है. बेटी की तलाश के लिए वह 6 महीने से पुलिस थाने का चक्कर लगा कर थक चुकी है. जिसके बाद अब न्यायालय और राज्यपाल से बेटी के सकुशल वापसी की गुहार लगा रही हैं.

पीड़ित मां भारती देवी ने बताया कि उनकी 14 वर्षीय बेटी 6 महीने पहले रहसमय ढंग से गायब हो गई. जिसके बाद वह बहादुरपुर थाने में गायब होने का मामला दर्ज कराई थी. भारती देवी ने बताया कि थाना के दारोगा ने उनकी बेटी के वापस लाने के लिए 50 हजार रुपए की मांग किया था. किसी तरह 24000 रुपए केस के अनुसंधानकर्ता को दिया. फिर भी बेटी के 6 महीने से अधिक लापता होने का समय बीतने के बाद कोई सुराग नहीं मिला. 

वहीं, केस के अनुसंधानकर्ता सब इंस्पेक्टर का कहना है कि बच्ची के मोबाइल का सीडीआर निकल गया है, जिसका लोकेशन बिहार से बाहर दूसरे राज्य का बता रहा है. वरीय पदाधिकारी से आदेश लेने के बाद वे इस मामले में लड़की के बरामदगी के लिए राजस्थान जाएंगे.

पूरा मामला जानिए

बताया जा रहा है कि समस्तीपुर शाहपुर पटोरी के रहने वाले उमेश राय 55 वर्ष अपनी पत्नी भारती कुमारी और चार बच्चों के साथ पेट पालने के लिए समस्तीपुर से 2014 में पटना आए थे. बहादुरपुर में मंडी के पास फल बेचना शुरू किया. बीते 24 जून 2023 को उनकी बच्ची अचानक लापता हो गई. पीड़ित परिवार ने बेटी के लापता पर मकान मालिक और उसके सहयोगी पर बच्ची को बेच देने का आरोप लगाया है.