पंजाब में घने कोहरे की वजह से  सड़क हादसों में पांच की मौत हो गई। मौसम विभाग का कहना है कि अगले चार दिन घने कोहरे से राहत मिलने के आसार नहीं है। वहीं, शिक्षा विभाग ने सातवीं तक के विद्यार्थियों की छुट्टियां 14 तक बढ़ा दी है।

अबोहर में गोबिंदगढ़ रोड पर पीटर रेहड़े से टकराकर एक मोटरसाइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, पटियाला नाभा की विश्वकर्मा कालोनी निवासी नितिश कुमार (30) गुरुवार शाम अपनी बीमार मां वंदना देवी (50) को डॉक्टर से जांच कराके दवा दिलाने जा रहा था। रास्ते में बौड़ां गेट के पास रेलवे ब्रिज पर उनकी बाइक को एक तेज रफ्तार निजी बस ने टक्कर मार दी। हादसे में मां-बेटे बस के टायर में फंस गए और चालक काफी दूर तक घसीटते हुए ले गया। हादसे में दोनों की मौत हो गई।

बठिंडा के गांव बल्लुआना के समीप शुक्रवार को एक कार डिवाइडर से टकराकर दूसरी तरफ बठिंडा से आ रही मिनी बस के साथ कार की भीषण टक्कर हो गई। हादसे में कार ड्राइवर समेत दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार सवार अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कार में सवार में एक व्यक्ति की पहचान अमित कुमार के तौर पर हुई, जबकि दूसरे की पहचान नहीं हो पाई। 

घने कोहरे के चलते चार उड़ानें रद्द, चार लेट
घने कोहरे के चलते शहीद भगत सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट चंडीगढ़ से जाने वाली चार उड़ानों को रद्द कर दिया गया, जबकि चार विमानों ने देरी से उड़ान भरी। एयरपोर्ट के सीईओ राकेश रंजन सहाय ने बताया कि जो चार फ्लाइट्स रद्द की गई हैं, उन्हें अन्य राज्यों से आना था, जहां खराब मौसम रहा। रद्द होने वाली फ्लाइट्स में 6ई6245/2177 चंडीगढ़-दिल्ली, 6ई2452 चंडीगढ़-अहमदाबाद, 6ई242/971 चंडीगढ़-पुणे, और 6ई6633/6634 चंडीगढ़-बेंगलुरु शामिल रहीं।