हिसार में राजीव नगर स्थित गोशाला के चौकीदार योगेश उर्फ सोनू कामरा की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी गई। हत्यारों ने गोशाला में लगे सीसीटीवी का एंगल भी घुमा दिया। गोशाला में काम करने वाले दो अन्य युवक मौके से लापता है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। मौके से हत्या में प्रयोग की गई कुल्हाड़ी भी पुलिस ने बरामद की है। मामले की जांच शुरु कर दी है।

गोशाला के इंचार्ज अनिल कुंडू ने बताया कि योगेश पिछले 8 साल से गोशाला में चौकीदारी का काम कर रहा था। शनिवार की सुबह रोजाना की तरह जब वह गोशाला पहुंचे तो उन्होंने देखा कि गोशाला का जाली वाला गेट अंदर से बंद था। जब अंदर जाकर देखा तो योगेश का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था। मौके पर लहू से सनी कुल्हाड़ी भी पड़ी थी।

उन्होंने इस बारे में पुलिस को सूचना दी। वार्ड के पार्षद भूप सिंह रोहिल्ला को भी मौके पर बुला लिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रिपोर्ट तैयार की। अनिल कुंडू ने पुलिस को दी जानकारी में बताया कि सोनू कामरा को करीब दस साल पहले अधरंग हो गया था। जिसके कुछ समय बाद से वह गोशाला में चौकीदारी की नौकरी कर रहा था। पुलिस गोशाला में काम करने वाले अन्य दो युवकों की तलाश कर रही है। यह दोनों घटना के बाद से मौके से लापता हैं।