बेगूसराय में दिनदहाड़े एक युवक की हत्या कर दी गई है। वह आर्मी की तैयारी करता था। परिजनों का कहना है कि सुबह साढ़े चार बजे दौड़ने जाने की बात कहकर कुछ लोगों ने घर से बाहर बुलाया। जैसे ही वह दौड़ने के लिए बाहर गया, उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। गोलियों की आवाज सुनकर परिवार वाले जब बाहर निकले युवक मृत पड़ा देख दंग रह गए। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। 

पुलिस मामले की जांच में जुटी

इधर, पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक युवक की पहचान बछवारा थाना क्षेत्र के रानी पंचायती तीन के रहने वाले शंकर राय के 24 वर्षीय पुत्र प्रेमचंद राय के रूप में हुई। मामले में बछवाड़ा थाना प्रभारी ने बताया है कि रानी पंचायत तीन में एक युवक की गोली मारकर हत्या करने की सूचना मिली है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। 

किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी

परिजनों ने बताया है कि प्रेमचंद राय आर्मी की तैयारी करता था। हर दिन सुबह उठकर दौड़ लगाने के लिए जाता था। आज भी सुबह किसी ने उसे चार बजे सुबह घर बुला कर ले गया और उसे गोली मारकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया है कि गोली के आवाज सुनकर जब हमलोग बाहर निकले तो देखा कि प्रेमचंद को मृत पड़ा हुआ था। उन्होंने बताया है कि किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। आखिर प्रेमचंद की हत्या किसने और क्यों की, यह किसी को समझ में नहीं आ पा रहा है। परिजनों ने बताया कि मृतक प्रेमचंद राय बीए फाइनल कर चुका था। और वह आर्मी की तैयारी कर रहा था। प्रेमचंद के पिता से किसान हैं। प्रेमचंद दो भाइयों सबसे छोटा था।