रतलाम ।    महू-नीमच हाईवे पर रिंगनोद थाना क्षेत्र के ग्राम परवलिया बांछड़ा डेरे के सामने कार ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक पर सवार सीधी जिले के ग्राम तितरा सुखलान मढ़ा में रहने वाले युवक की मौत हो गई और उसके दो साथी घायल हो गए। मृतक पीथमपुर स्थित एक फैक्ट्री में काम करता था।

यह है घटनाक्रम

पुलिस के अनुसार 30 वर्षीय दीपक पुत्र राजेंद्रप्रसाद चतुर्वेदी निवासी ग्राम तितरा सुखलान मढ़ा जिला सीधी, उसके दोस्त 23 वर्षीय रोहित चौहान पुत्र विजयसिंह चौहान निवासी कछादड़ थाना धरमपुरी जिला धार व 27 वर्षीय सुंदरम मिश्रा निवासी बाणगंगा इंदौर दो व तीन अक्टूबर की दरमियानी रात रात बाइक पर दलौदा से रतलाम की तरफ आ रहे थे।

मौके पर ही हो गई मौत

परवलिया में पीछे से आ रही कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इससे दीपक की मौके पर ही मौत हो गई और रोहित व सुंदरम मिश्रा घायल हो गए। घायलों को जावरा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टक्कर मारने वाली कार (आरजे-19/सीएच-1729) के चालक के खिलाफ भादंवि की धारा 279, 337, 304 ए के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

दोस्त का जन्मदिन मनाने आए थे

रोहित चौहान ने पुलिस को बताया कि उसका पीथमपुर में भोजनालय है। दीपक व सुंदरम पीथमपुर के सेक्टर दो स्थित एक फैक्टरी में काम करते हैं। दीपक के दोस्त ने अपना जन्मदिन होने से रतलाम बुलाया था। तीनों सुंदरम की बाइक से रतलाम आए थे।