दिल्ली के घेवरा औद्योगिक क्षेत्र में गुरुवार को एक 42 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतक की पहचान मुंडका गांव निवासी नरेंद्र उर्फ ​​नंदू के रूप में हुई है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि आरोपित को पकड़ने के लिए छापेमारी की जारी है। 

मौके से कारतूत बरामद

दिल्ली पुलिस ने जानकारी दी कि मुंडका थाने में तड़के 3.12 बजे एक पीसीआर कॉल की गई। सूचना मिली कि जय दयाक के प्लॉट पर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। नरेंद्र बेहोशी की हालत में रूम बेड पर पड़ा था। एक गोली और .9 मिमी का एक खाली कारतूस भी पाया गया।

शराब पीते वक्त मारी गोली

पुलिस उपायुक्त (बाहरी) हरेंद्र के. सिंह ने बताया कि एक गवाह ने कहा कि वह पीड़ित और एक सुखबीर के साथ  बुधवार की देर रात शराब पी रहे थे। इसी बीच एक और आदमी भी आ गया और वह भी साथ में शराब पीने लगा। अचानक उस आदमी ने जेब से पिस्तौल निकाली और नरेंद्र के सिर गोली मार दी। इसके बाद, उसने अपनी कार की चाबी ली और कमरे को बाहर से बंद कर दिया और उन्हें अंदर छोड़ दिया।

पुलिस ने हत्या का दर्ज किया केस

.डीसीपी ने कहा, "टीई द्वारा घटनास्थल का भी निरीक्षण किया गया था। शव को एसजीएमएच अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया और आरोपित की पहचान हरियाणा के सोनीपत में खरखौदा के पास झरोठी गांव निवासी जितेंद्र (35) उर्फ ​​पॉली के रूप में हुई है। पुलिस ने IPC की धारा 302 (हत्या), 392 (डकैती), 397 (डकैती या डकैती, मौत या गंभीर चोट पहुंचाने की कोशिश) और 25/27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।