बिहार के गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र सुरवनिया गांव में संदिग्ध स्थिति में एक महिला की मौत हो गई. वहीं मृतका के मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर बिजली के बिल चुकता नहीं करने को लेकर हत्या करने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई है.

साल 2014 में हुई थी शादी 

वहीं मृतका की पहचान गोपालगंज के मीरगंज थाना क्षेत्र के सुरवनिया गांव निवासी तारकेश्वर यादव की पत्नी प्रियंका देवी के रूप में की गई है. उचकागांव थाना क्षेत्र के जमशेड गांव निवासी मूरत चौधरी अपनी 25 वर्षीय बेटी प्रियंका की शादी सुरवनिया गांव निवासी तारकेश्वर यादव के साथ साल 2014 में की थी.  

विदेश से पति भेजता था परिवार के भरण पोषण के लिए खर्च

मिली जानकारी के अनुसार, परिवार के भरण पोषण के लिए मृतका का पति विदेश चला गया था. जहां प्राइवेट काम करने लगा. पति विदेश से अपनी पत्नी के पास घर के खर्च के लिए पैसा भेजता था. लेकिन आरोप है कि घर के बिजली के बिल के लिए पिछले कुछ दिनों से विवाहिता के साथ विवाद किया जा रहा था. जिसके लेकर मृतका काफी परेशान भी थी.   

बेड पर पड़ा हुआ मिला मृतका का शव

मृतका के पिता ने बताया कि बीते तीन दिन पहले फोन कर वह बिजली बिल नहीं देने को लेकर मारपीट किए जाने को लेकर बता रही थी. इसी बीच आज मृतका के पति ने विदेश से अपने ससुर के पास फोन कर घर में झगड़ा होने की बात बताई. जिसके बाद हम सब उसे घर पहुंचे तो घर में बेड पर मृतका का शव पड़ा हुआ था. 

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

वहीं जब इसकी सूचना तत्काल स्थानीय थाना क्षेत्र को दी गई. सूचना मिलने पर स्थानीय थाना की पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है. इसके बाद से पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.