बिकरणी ग्राम पंचायत मुख्यालय पर झोलाछाप के गलत इंजेक्शन लगाने से हुई महिला की मौत पर गुस्साए लोगों ने शुक्रवार देर शाम हथियारों, पत्थरों से लैस होकर आए लोगों ने झोलाछाप के क्लीनिक पर हमला बोल दिया। वहां पर डॉक्टर के नहीं मिलने पर मकान मालिक के घर में हमला कर दिया, जिसमें तीन परिजन घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वहां पर स्थिति को देखकर सुरक्षा के प्रबंध बढ़ाए।

मांडवा थाना क्षेत्र के देबरी खेजरी (छापरिया) निवासी सिरमी (56) पत्नी हमरिया बुंबरिया की तबीयत खराब होने पर परिजन बिकरणी में एक झोलाछाप के क्लीनिक पर उपचार के लिए लेकर लाए थे। झोलाछाप ने बिना जांच किए इंजेक्शन लगा दिया, जिससे महिला की तबियत बिगड़ गई।

परिजन महिला को तुरंत सीमावर्ती गुजरात के पोशीना के लिए लेकर रवाना हुए, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही महिला ने रास्ते में दम तोड़ दिया और परिजनों का गुस्सा बढ़ गया। इधर, महिला की मौत की सूचना मिलते ही झोलाछाप डॉक्टर क्लीनिक से फरार हो गया और वहां पर महिला के परिजन पहुंचे और जहां क्लीनिक चलता था, उसके मकान मालिक के घर पर हमला बोल दिया।

कुल्हाड़ी व पत्थर के हमले से बिकरणी निवासी सिराज पुत्र हैदर खान, साहिल पुत्र रसूल खान व रुकसाना पत्नी रसूल खान घायल हो गए। लोगों की भीड़ ने मकान पर भी पत्थर बरसाए। इन सभी घायलों को अस्पताल ले गए। सूचना पर मांडवा पुलिस जाब्ते के साथ बिकरणी पहुंची। पुलिस के पहुंचने पर भीड़ वहां से भाग निकली। बिकरणी में एहतियात के तौर पर पुलिस जाब्ता रातभर तैनात रहा। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है।