मुंबई ।  वर्ष 2013 में अक्षय कुमार की फिल्म 'स्पेशल 26' आई थी। नीरज पांडे द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनुपम खेर, मनोज बाजपेयी, जिमी शेरगिल समेत कई अन्य सितारे नजर आए। फैंस काफी वक्त से इस फिल्म के सीक्वल की मांग कर रहे हैं।

हालांकि, फिलहाल इसके दूसरे भाग को लेकर किसी तरह की कोई खबर नहीं आई है। इस बीच हाल ही में एक मीडिया बातचीत के दौरान अनुपम खेर ने इसके सीक्वल का संकेत दिया है।

नीरज पांडे से कर चुके हैं सवाल
अनुपम खेर ने खुलासा किया कि 'स्पेशल 26' के सीक्वल से जुड़ा सवाल, उन सवालों में से एक है जो वह कई सालों से नीरज से पूछना चाहते हैं। एक्टर ने कहा कि जब भी वह इस सवाल को पूछने की कोशिश करते हैं तो नीरज पांडे इसे टाल ही देते हैं और नजरअंदाज करने लगते हैं। अनुपम खेर ने कहा कि वह खुद 'स्पेशल 26' का सीक्वल बनाने के लिए नीरज पांडे के पीछे पड़े हैं।

जताई सीक्वल बनने की उम्मीद
अनुपम खेर ने आगे कहा कि नीरज पांडे अपने वेब शो के कई सीजन बना रहे है, उन्हें 'स्पेशल 26' का भी सीक्वल बनाना चाहिए, क्योंकि यह फिल्म एक सीक्वल की हकदार है। अनुपम खेर ने मजाक में यह भी कहा कि लगता है नीरज इसके सीक्वल को लेकर बहुत उत्साहित नहीं हैं। हालांकि, वह खुद काफी उत्साहित हैं और उनका कहना है कि उम्मीद है कि जल्द ही सीक्वल बने।

नीरज पांडे की फिल्म के लिए हो जाते हैं तुरंत तैयार
बता दें कि नीरज पांडे के साथ अनुपम खेर कई प्रोजेक्ट्स में काम कर चुके हैं। इनमें 'ए वेडनसडे', 'बेबी', एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, अय्यारी जैसी फिल्में शामिल हैं। अनुपम खेर का कहना है कि जब भी नीरज पांडे उनसे किसी किरदार के लिए बात करते हैं तो वह बिना देर किए हां बोल देते हैं।