दहेज में बुलेट नहीं मिलने पर पति और ससुरालवालों ने महिला से मारपीट कर घर से निकाल दिया। महिला की शिकायत पर परामर्श केंद्र में दोनों पक्ष को समझाइश दी। इसका असर नहीं होने पर महिला थाने में पति समेत सास और ससुर के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज किया गया है।

मुंगेली जिले के लोरमी क्षेत्र में रहने वाली महिला प्रताड़ना की शिकायत की है। महिला ने बताया कि उसकी शादी दो साल पहले आदर्श नगर सिरगिट्टी में रहने वाले रामप्रसाद साहू से हुई थी। पति चाय की दुकान लगाता है। शादी के बाद कुछ दिनों तक ससुराल वालों का बर्ताव अच्छा रहा। इसके बाद वे दहेज को लेकर ताना देने लगे।

साथ ही मायके से बुलेट और दो लाख रुपये लाने के लिए महिला को पति राम प्रसाद, सास कलिंद्री साहू, औ ससुर रज्जू साहू प्रताड़ित करने लगे। महिला ने इसकी जानकारी मायके वालों को दी। इस पर उसके मायके वालों ने आकर पति और ससुराल वालों को समझाइश दी थी।

इसका महिला के ससुराल वालों पर कोई असर नहीं हुआ। ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर महिला अपने मायके चली गई। उसने मामले की शिकायत महिला थाने में की। इस पर पुलिस ने दोनों पक्ष को परामर्श केंद्र में बुलाकर समझाइश दी। इसका कोई असर ससुराल वालों पर नहीं हुआ। महिला की शिकायत पर पुलिस ने पति, सास और ससुर के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।