हरियाणा | रेवाड़ी के धारूहेड़ा थाना क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति के उसकी पत्नी व उसके प्रेमी द्वारा प्राइवेट पार्ट कटवाने की कोशिश करने का मामला सामने आया है। शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।जानकारी के अनुसार बावल क्षेत्र के एक गांव निवासी महीपाल ने बताया कि वह प्राइवेट कंपनी में बस चालक है। करीब 4 माह से वह धारूहेड़ा के सेक्टर-4 में किराए के मकान में रह रहा है। महीपाल का आरोप है कि उसकी पत्नी शीतल का गुरुग्राम के जमालपुर निवासी पवन के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। जब उसे इसकी जानकारी हुई तो पत्नी को समझाने की कोशिश की, लेकिन उसकी पत्नी ने उसे ही प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

महीपाल का आरोप है कि करीब 1 माह पहले आरोपी पवन ने उसे कॉल कर जान से मारने की धमकी भी दी थी।महीपाल का आरोप है कि 10 मार्च को उसकी पत्नी शीतल घर से दोनों बेटियों को साथ लेकर मायके जाने की बात कहकर गई थी। वह खुद उन्हें धारूहेड़ा बस स्टैंड छोड़ने गया था, लेकिन उसकी पत्नी मायके नहीं गई, बल्कि आरोपी पवन के पास गुरुग्राम की एक सोसाइटी के फ्लैट में रहने चली गई। उसने फोन किया तो पत्नी ने फोन रिसीव नहीं किया। रात में कॉल करने पर फोन बंद कर दिया। साले को फोन कर पत्नी के बारे में पूछा तो उसने भी कोई जवाब नहीं दिया।

महीपाल ने बताया कि देर शाम वह अपने कमरे पर आराम कर रहा था। इसी दौरान दो युवक उसके कमरे पर पहुंचे। एक युवक ने महीपाल के पैर पकड़ लिए, जबकि दूसरे उसे दबोच लिया। इसके बाद एक आरोपी ने चाकू से उसके प्राइवेट पार्ट को काटने की कोशिश की, जिससे उसे काफी खून भी बह गया। उसने छुड़ाने की कोशिश की तो आरोपियों ने उसके हाथ पर भी चाकू से वार कर दिया। उसने शोर मचाया तो आरोपी मौके से भाग गए।महीपाल अपने दोस्त राहुल की मदद से रेवाड़ी स्थित ट्रॉमा सेंटर पहुंचा। सूचना के बाद सेक्टर-6 थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शिकायत के बाद पत्नी शीतल, प्रेमी पवन व दो अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।