जयपुर । सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पूजा सैनी से कोई दुश्मनी नहीं थी। कोई निजी रंजिश नहीं थी, लेकिन इसके बाद भी पूजा की मदद से गोगामेड़ी की हत्या हुई। जब जयपुर पुलिस ने गोगामेड़ी हत्याकांड में पूजा को गिरफ्तार किया, तब पूरा राजस्थान हैरान हो गया आखिर कौन है यह महिला? जिसके ऊपर राजस्थान की पुलिस गंभीर मामले दर्ज कर रही है कौन है यह लेडी डॉन? 
पूजा ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या करने वाले शूटर नितिन फौजी को खाना भी खिलाया था और उसके खाने के लिए टिफिन भी दिया था। इतना ही नहीं पूजा ने शूटर अपने घर पर एक हफ्ते तक रखा भी था। पूजा सैनी की पूरी जिंदगी इतनी ज्यादा रहस्यमय है कि वहां एयर होस्टेस बनने के लिए भी ट्रेनिंग कर रही थी। अगर पूजा एयर होस्टेस बनकर एक खुशहाल जिंदगी जीना चाहती थी तब आखिर वह कैसे लॉरेंस बिश्नोई गैंग के करीब पहुंच गई? और कैसे वहां बिश्नोई गैंग के बड़े दुश्मन गोगामेडी की हत्या में शामिल हो गई ये पूरी कहानी बहुत दिलचस्प जो आज हम आपको बताने वाले हैं। 
5 दिसंबर को हत्याकांड को अंजाम देने से पहले लगभग एक हफ्ते तक नितिन फौजी जयपुर में पूजा सैनी के किराए के फ्लैट में रहा था। पूजा राजस्थान में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा के मामलों को संभालने के लिए जिम्मेदार थी। पूजा को ये जिम्मा दिया गया था कि वहां हत्याकांड से पहले शूटर नितिन को हथियार उपलब्ध करवाएगी और पैसे रुपए से उनकी मदद करेगी। हत्याकांड के बाद हथियारों को दुबारा बरामद करने के लिए भी उस ही काम सौंपा गया था। इतना ही नहीं पूजा ही घटना के बाद हथियार बरामद करने के लिए भी जिम्मेदार थी। वहां फर्जी पहचान के तहत एक युवक के साथ जयपुर में रह रही थी। ये युवक भी लारेंस गैंग से जुड़ा हुआ था। 
राजस्थान पुलिस ने पूजा के पास से कई फर्जी आईडी जब्त की हैं और फिलहाल पुलिस टीम उससे पूछताछ कर रही है। दरअसल पूजा पर पहले से भी कई मुकदमे दर्ज हैं। लेडी डॉन पूजा सैनी जयपुर में अपने पति महेंद्र मेघवाल उर्फ समीर के साथ रह रही थी। उसके पति पर भी पहले से हत्या, मारपीट और तस्करी के मामले दर्ज हैं,जो फिलहाल फरार है। दरअसल पूजा और उसके पति समीर ने ही इस हत्याकांड के लिए हथियार उपलब्ध करवाए थे। 
पुलिस ने जब टोंक में पूजा के घर की तलाशी ली तब काफी अहम सबूत बरामद हुए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, पूजा सैनी के फ्लैट पर एके-47 राइफल रखी हुई तस्वीर भी मिली है, इस लेकर आशंका है कि उसका पति लेकर फरार हो गया है। बताया जाता है कि गोगामेड़ी के हत्याकांड में हथियारों की सप्लाई करने वाले महेंद्र मेघवाल उर्फ समीर राजू ठेहठ की हत्या में भी शामिल था। पुलिस के मुताबिक, हत्या के लिए मेघवाल ने आधा दर्जन से ज्यादा पिस्टल और भारी मात्रा में कारतूस खरीदे थे। नितिन ने अपने लिए दो पिस्टल और मैगजीन और रोहित राठौर के लिए एक पिस्टल और दो मैगजीन की व्यवस्था की थी। नितिन फौजी 28 नवंबर को टैक्सी से जयपुर आया था और महेंद्र मेघवाल उर्फ समीर से मिला जो उस जयपुर के जगतपुरा के फ्लैट में ले गया था।
इतना ही नहीं पूजा सैनी के पति समीर ने दोनों शूटर को हत्या के लिए जाने से पहले 50-50 हजार दिए थे। इसके पहले 29 नवंबर को शूटर रोहित के लिए जयपुर के मानसरोवर में शो रूम से एक मोटर साइकिल खरीदी गई थी। इसके लिए बीस हजार का डाउन पेमेंट महेंद्र मेघवाल उर्फ समीर ने दिया था। रोहित ने सुबह 11बजे मोटर साइकिल को सुखदेव गोगामेड़ी के घर के पास गली में खड़ा किया था। उस पर दो हेलमेट भी रखे थे।  बाइक की चाबी अपने पास रखी थी। प्लान ये था कि हत्या के बाद दोनों को इसी बाइक से फरार होना था, लेकिन जब दोनों हत्या के बाद दौड़ते हुए गली के नुक्कड़ पर आए तब ये बाइक वहां नहीं मिली। इसी वजह से शूटरों ने फायर कर स्कूटी छीन ली और उस पर बैठकर फरार हुए थे।