गोरखपुर जिले में रामगढ़ताल इलाके के ट्रांसपोर्ट नगर के पास लापरवाही से ऑटो चलाने से मना करने पर चालक ने अपने दोस्त संग मिलकर दो युवकों पर चाकू से हमला कर दिया। दोनों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने हत्या की कोशिश, मारपीट व धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज कर मुख्य आरोपी ऑटो चालक व उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेजा गया।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान रामगढ़ताल के महेवा बड़का टोला निवासी विजय और यहीं के सड्डन के रूप में हुई है। गीडा इलाके के जैतपुर निवासी रमेशचंद्र सिंह ने केस दर्ज कराया है। उनका कहना है कि वह गांधी आश्रम लखनऊ में कर्मचारी हैं। चार सितंबर की रात उनका बेटा आलोक सिंह और उसका मित्र रूपेश साहनी मुझे गोरखपुर रेलवे स्टेशन छोड़ने जा रहे थे।

रास्ते में एक ऑटो चालक लापरवाही से गाड़ी चला रहा था। दोनों ने उसे ऐसा करने से मना किया तो ऑटो चालक ने पीछा करके ट्रांसपोर्ट नगर के पास उन्हें घेर लिया और फिर अपने दोस्त को बुला लिया। दोनों ने मिलकर चाकू से आलोक पर हमला किया तो रूपेश ने बचाने की कोशिश की।

आरोपियों ने उसके कंधे पर भी चाकू मार दिया। दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल पहुंंचा गया, जहां से डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। तबीयत में सुधार के बाद पिता ने मंगलवार को केस दर्ज कराया। मुख्य आरोपी विजय ने पूछताछ में बताया कि रास्ते में बाइक ओवरटेक करने पर गुस्सा आ गया था, इस वजह से दोस्त को बुलाकर हमला कर दिया।