हममें से ज्यादातर लोग ऐसा मानते हैं कि मॉनसून का महीना अपनी एसेसरीज की छटा बिखेरने का नहीं होता। वैसे एक बैग और बेल्ट आपके इस लुक को थोड़ा और खूबसूरत बना सकते हैं, लेकिन वो वाह वाली बात नहीं ला सकती, जो एक स्टेटमेंट ज्वैलरी का पीस ला सकता है। चाहे वह सुंदर-सा चोकर हो या फिर लंबी वाली खूबसूरत-सी ईयरिंग्स, एक सही ज्वैलरी का चुनाव आपके लुक में चार-चांद लगा सकता है।

क्लासी चंकी पर्ल्स हैं एवरग्रीन

चमक-दमक वाली ज्वैलरी को बाकी दूसरे सीज़न के लिए रख दें, इस मौसम में सिंपल ज्वैलरी में कैसे खूबसूरत नजर आना है, उन ऑप्शन्स के बारे में सोचें। स्टेटमेंट पर्ल वाले स्टड मानसून सीज़न के लिए एक अच्छी पसंद हो सकते हैं। पर्ल्स की सबसे अच्छी बात है कि ये वेस्टर्न और एथनिक दोनों ही तरह के आउटफिट्स पर फबते हैं। तो ब्रंच के लिए जा रही हों या फिर काम के बाद पार्टी का प्लान है, पर्ल ईयररिंग हर एक के लिए बेस्ट हैं।

बोल्ड लुक के लिए ब्रेसलेट और हैंडकफ

ईयररिंग्स और नेकलेस के आगे हैंडकफ और ब्रेसलेट को उतनी तवज्जो नहीं दी जाती है। सिर्फ वॉच पहन लिया और लुक कम्प्लीट ऐसा ही आजकल हो रहा है, लेकिन ट्रेंडी लुक के लिए ब्रेसलेट्स या हैंडकफ को अकेले या फिर एक-दो को स्टैक करके पहन सकती हैं। हाथों के लिए कलरफुल बीड्स वाली एसेसरीज चुनें। आपको अपने आउटफिट से मैच करने के लिए कई अलग-अलग कलर के पीसेस पहनने की जरूरत नहीं। बीड्स पानी से खराब भी नहीं होते, जिससे आप इन्हें लंबे समय तक पहन सकती

क्रिस्टल पेंडेंट

अगर आप उन लोगों में से हैं, जिन्हें रोज़ क्वार्ट्ज, एमेथिस्ट या सिट्रिन में से कोई एक क्रिस्टल वाला पेंटेंड पसंद है तो यह आपके लिए फायदे का सौदा साबित होने वाला है। दरअसल, क्रिस्टल हर मौसम के अनुकूल होते हैं और सालों तक इनकी खूबसूरती ऐसे ही बरकरार रहती है। फॉर्मल वेयर के लिए यह एक बेहतरीन एसेसरीज़ हो सकते हैं, क्योंकि इससे एक आकर्षक लुक मिलता है। आप पेंडेंट को गोल्ड या सिल्वर चेन के साथ पहन सकती हैं।

हूप ईयररिंग

कुछ हटकर नजर आना चाहती हैं, तो हूप-ईयरिंग का ऑप्शन चुनें। सिंपल-सी हूप ईयरिंग आपके पूरे लुक को एकदम से खूबसूरत बना सकती है। आप इस तरह की ईयरिंग को किसी के आउटफिट्‌स के साथ स्टाइल कर सकती हैं। आप चाहें जैसे भी तैयार हों, यकीन मानें इस तरह की ईयरिंग्स आपके लुक को पूरा कर देगी।