बॉलीवुड फिल्मों के हिसाब से बीता महीना अक्टूबर कमाई के मामले में बेहद खराब गुजरा है। हालांकि दशहरा के फेस्टिव सीजन को मद्देनजर रखते हुए कई फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज हुईं, लेकिन उनमें से कोई भी मूवी अपना कमाल नहीं दिखा सकी।

केवल डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी '12th फेल' एक ऐसी फिल्म रही है, जो अक्टूबर रिलीज के आधार पर कलेक्शन के मामले में सफल हुई है। इस बीच हम आपको एक्टर विक्रांत मैसी की '12th फेल' के लेटेस्ट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े बताने जा रहे हैं।

12वें दिन '12th फेल' का जलवा बरकरार

बड़े पर्दे पर रिलीज के दो सप्ताह पूरे करने की कगार पर खड़ी '12th फेल' को फैंस की ओर से शानदार रिस्पॉन्स मिला। यही असली वजह है जो '12th फेल' अब भी फैंस की पहली पसंद बनी हुई है। बीते 27 अक्टूबर को '12th फेल' सिनेमाघरों में रिलीज हुई और उस दिन से लेकर हर रोज बॉलीवुड फिल्म कलाकार विक्रांत मैसी की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार एक करोड़ से ज्यादा की कमाई कर रही है।

इस बीच '12th फेल' के 12वें दिन के कलेक्शन के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं। सैकनिल्क के अनुमानित आंकड़ों के अनुसार रिलीज के 12वें दिन विक्रांत मैसी की '12th फेल' ने 1.30 करोड़ का कलेक्शन किया है,

इस आधार पर 12वें दिन भी इस फिल्म का लगातार करोड़ से ऊपर का कारोबार करने का सिलसिला जारी रहा है। साफतौर पर कहा जाए तो महज 600 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई '12th फेल' ने अपने शानदार प्रदर्शन से सफलता हासिल कर ली है।

अक्टूबर रिलीज के आधार पर '12th फेल' हुई सफल

बीते अक्टूबर में बॉलीवुड कलाकार टाइगर श्रॉफ की 'गणपत', अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज' और कंगना रनोट की 'तेजस' जैसी कई हिंदी फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज हुईं। तेजस के साथ विक्रांत मैसी की '12th फेल' भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा की '12th फेल' को छोड़कर कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने में सफल नहीं रही। गौर करें '12th फेल' के टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ तो इस फिल्म ने अब तक 24 .30 करोड़ की कमाई कर ली है।