एक्टर विजय वर्मा इन दिनों अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज 'कालकूट' को लेकर मीडिया की सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनकी यह सीरीज ओटीटी प्लेटफार्म जीओ सिनेमा पर रिलीज की गई है। इसके अलावा एक्टर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के साथ नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज 2 में दिखाई दिए थे। उनकी इस सीरीज को काफी पसंद किया गया था। इसके साथ ही विजय अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चे में हैं।

विजय और तमन्ना को एकसाथ कई बार स्पॉट किया, जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें सामने आने लगीं। इसके साथ ही फिल्म सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट को पढ़कर फैंस उनके अफेयर के बारे में बात करने लगे। आखिरकार दोनों ने इस मामले में वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरीज 2' के प्रमोशन के दौरान चुप्पी तोड़ी और अपने रिलेशनशिप पर मोहर लगाई। 

एक मीडिया संस्थान के साथ बातचीत के दौरान विजय ने साझा किया कि वह अपने निजी जीवन में फैंस की रुचि में बदलाव के बारे में कैसा महसूस करते हैं और अब कैसे एक्टर इस चीज के आदी बन गए हैं। उन्होंने कहा,  “सबसे पहले, यह मेरे लिए खबर है कि हम सबसे लोकप्रिय कपल में से एक हैं। यह बहुत अच्छा है, लेकिन जब यह पहली बार हुआ तो मैं इसका आदी नहीं था। मुझे अकेले घूमने की बहुत आदत थी। हम एक साथ बाहर जाते हैं और इस दौरान लोग हमारे ऊपर अधिक ध्यान देते हैं। ”

फैंस से मिल रहे उनकी निजी जीवन में अटेंशन को लेकर भी विजय ने खुलकर बात की एक्टर ने आगे कहा, '' लोगों से मिल रहे इस अटेंशन की वजह से मैं काफी असहज महसूस करता हूं, मगर अब मैं इसकी आदत डालने की कोशिश कर रहा हूं।''

वर्कफ्रंट की बात करे तो अभिनेता करीना कपूर के साथ 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स', सारा अली खान के साथ होमी अदजानिया की फिल्म 'मर्डर मुबारक' और बहुप्रतीक्षित सीरीज 'मिर्जापुर 3' में नजर आने वाले हैं।