नई दिल्ली। दिल्ली की सड़कों पर महाराष्ट्र का मशहूर डिश 'वड़ा पाव' बेचनेवाली चंद्रिका दीक्षित को पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं, दिल्ली पुलिस ने शनिवार को वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि चंद्रिका को गिरफ्तार नहीं किया गया  है और उसके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

अधिकारियों के मुताबिक, 'वड़ा पाव' गर्ल के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में फूड स्टॉल चलाती हैं। कुछ दिन पहले, उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उनके और स्थानीय लोगों के बीच उस समय बहस हो रही थी, जब वह अपने स्टॉल के पास लोगों को वड़ा पाव परोस रही थी। अधिकारियों ने कहा कि इस कारण उसके स्टॉल के पास भारी भीड़ जमा हो गई, जिससे इलाके में यातायात प्रभावित हुआ।

कुछ समय के लिए लिया गया था हिरासत में

पुलिस को इलाके में ट्रैफिक जाम के बारे में स्थानीय नागरिकों से शिकायत मिली थी। शिकायत के बाद पुलिस की एक टीम वहां पहुंची और दीक्षित को थाने ले गई। पुलिस ने कहा, "जब उसके ठेले पर भारी भीड़ थी और उसके खिलाफ शिकायत की गई थी, उस समय उसे कुछ समय के लिए हिरासत में लिया गया था। वड़ा पाव गर्ल के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया था और उसे गिरफ्तार नहीं किया गया था।"