शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' की रिलीज में अब एक महीने से भी कम का समय बचा है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे शाहरुख खान के फैंस के दिलों में 'पठान' के बारे में जानने के लिए उत्सुकता बढ़ती जा रही है। ऐसे में शाहरुख खान ने पिछले दिनों अपने प्रशंसकों के दिलों में उठते सवालों का जवाब देने के लिए एक आस्क मी सेशन रखा था। इस सेशन के दौरान  एक यूजर ने शाहरुख खान से एक ऐसा मजेदार सवाल किया, जिसका जवाब किंग खान ने बादशाह के स्टाइल में दिया। इतना ही नहीं इसमें अभिनेता का साथ मुंबई पुलिस ने भी दिया। 

दरअसल, शाहरुख खान ने फैंस के साथ रखे इस सेशन में एक सोशल मीडिया यूजर ने अभिनेता से उनके ओटीपी के बारे में सवाल करके कुछ ज्यादा ही स्मार्ट बनने की कोशिश की, तो अभिनेता ने न केवल अजीबोगरीब जवाब दिया, बल्कि मुंबई पुलिस भी उनका साथ देती दिखी। ट्विटर पर फैन ने किंग खान से पूछा, 'सर एक ओटीपी आया होगा...जरा बताना।' फैन के द्वारा पूछे गए इस सवाल का शाहरुख ने ऐसा जवाब दिया कि वह लाजवाब रह गया होगा। अभिनेता बोले, 'बेटा मैं इतना फेमस हूं मुझे ओटीपी नहीं आते...जब मैं ऑर्डर करता हूं तो वेंडर सिर्फ सामान भेज देते हैं...तुम अपना देख लो।'

किंग खान के जवाब को पढ़कर सभी की हंसी छूट गई। लोगों को अभिनेता का यह जवाब जहां बहुत पसंद आया, वहीं देश की रक्षा के लिए रखी एक संस्थान ने शाहरुख खान का सपोर्ट भी किया। दरअसल, अभिनेता के कमेंट के नीचे मुंबई पुलिस ने रिप्लाई देते हुए लिखा '100', जिसका मतलब साफ था कि शाहरुख खान के पास 100 ओटीपी आया है। बता दें, मुंबई पुलिस का इमरजेंसी नंबर 100 है। शाहरुख के साथ-साथ ही मुंबई पुलिस ने भी इस यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया और शांत कर दिया।