इस बात में कोई शक नहीं है कि उर्फी जावेद एक फैशनिस्टा हैं। यूं तो उर्फी अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर हैं और आए दिन रिवीलिंग आउटफिट में नजर आती हैं, लेकिन जब कभी वह एथनिक लुक में दिखाई देती हैं। हाल ही में, उर्फी जावेद ने एयरपोर्ट पर ट्रेडिशनल अवतार में जलवे बिखेरे।

लहंगा-चोली में दिखीं उर्फी जावेद 

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। एक फोटो में एक्ट्रेस ने सिर पर दुपट्टा रखकर मुस्कुराते हुए फोटो खिंचवाई। तस्वीरों में एक्ट्रेस नवरात्रि लुक में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। 

एक्ट्रेस ने मल्टी कलर का लहंगा पहना, जिसे उन्होंने स्ट्रैपलेस चोली के साथ पेयर किया और मैचिंग दुपट्टे को हाथ में कैरी किया। पोनीटेल और पिंक-गोल्डन कलर की इयररिंग्स में उर्फी नवरात्रि वाइब्स दे रही हैं। न्यूड शेड मेकअप के साथ उर्फी ने अपने लुक को पूरा किया था। तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी नवरात्रि।" उर्फी की ये तस्वीरें देख लोग उनकी तारीफें कर रहे हैं।

बीते दिन उर्फी जावेद ने एक और कारनामा कर दिया था। साइकिल की चेन और कांच के टुकड़ों से ड्रेस बनाने वाली उर्फी ने केले के छिलके से अपना बदन ढकते हुए वीडियो शेयर किया था। एक्ट्रेस इस लुक की वजह से खूब ट्रोल हुई थीं। इससे पहले वह सिगरेट से बनी ड्रेस में नजर आई थीं। 

उर्फी जावेद के टीवी सीरियल्स

उर्फी जावेद ने अपने करियर की शुरुआत बतौर एक्ट्रेस की थी। वह 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'कसौटी जिंदगी की 2', 'बेपनाह' और 'मेरी दुर्गा' जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी हैं। हालांकि, उन्हें टीवी सीरियल्स से कुछ खास पहचान नहीं मिली। 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 1' में एक हफ्ते रहकर ही उर्फी ने अपने फैशन से खूब लाइमलाइट बटोरी। तब से उर्फी यूनिक और बोल्ड लुक से सभी का ध्यान चुरा लेती हैं।