दौसा । कलयुग में रिश्तों की गरिमाएं अब खत्म हो रही हैं। ताजा मामला दौसा जिले के लालसोट का है। यहां एक मामा ने अपने ही भांजे को मौत के घाट इसलिए उतार दिया क्योंकि भांजे के मामी के साथ अवैध संबंध का उसको पता चल गया था। यही नहीं मामा ने लाश को मोरल नदी में बहा भी दिया। लालसोट अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लोकेश सोनवाल ने बताया 16 अप्रैल शाम को लालसोट के तलाव गांव निवासी कुंजीलाल मीणा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसका भाई लोकेश मीणा 11 अप्रैल से लापता है। लोकेश अंकेश्वर में अपने मामा मनोज मीणा निवासी महाराजपुरा लालसोट के साथ काम करता है। 10 अप्रैल को उसने अपने घर फोन करके बताया कि वह लालसोट आ रहा है और ट्रेन में बैठ गया है। मगर वह घर नहीं पहुंचा। रिपोर्ट में कुंजीलाल ने अपने मामा मनोज मीणा पर शक जताया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी मनोज को पकड़ लिया। पूछताछ हुई तो सारा मामला खुलकर सामने आ गया।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लोकेश सोनवाल ने बताया कि मनोज मीणा को भांजे लोकेश मीणा की हत्या के आरोप में  पकड़ा गया है। पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला कि मनोज की पत्नी का भांजे लोकेश के साथ अवैध संबंध थे। मनोज को इसका पता चला तो उसने 11 अप्रैल को अपने साले के साथ मिलकर लोकेश की हत्या कर दी। हत्या के बाद मोरल नदी में शव बहाकर वहां से भाग निकले।
अब पुलिस ने भांजे के कत्ल के आरोपी मामा को पकड़ा है। लालसोट पुलिस थाने स्थित जेल में बंद किया। रात सोने के लिए उसे बिस्तर दिए। आरोपी ओढ़ने वाली चादर से फंदा बनाकर रात को लगभग सवा बजे जेल की सलाखों पर लटक गया। उधर पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमॉर्टम कारवा कर निष्पक्ष जांच के लिए वीडियोग्राफी भी करवाई है। उक्त कार्रवाई के समय परिजन भी मौजूद रहेंगे।