गोरखपुर के चौरीचौरा थाना क्षेत्र के दुबियारी पुल के पास शनिवार की शाम 7:30 बजे अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार चाचा-भतीजे की मौत हो गई। दोनों बाइक से रिश्तेदार के घर जा रहे थे। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक, खोराबार थाना क्षेत्र के मोतीराम अड्डा, रामपुर नथई टोला निवासी संदीप निषाद (28) अपने भतीजे चंदन निषाद (17) पुत्र अच्छेलाल निषाद के साथ मोतीराम अड्डा से बाइक से चौरीचौरा थाना क्षेत्र के देवीपुर स्थित मामा के घर जा रहे थे। देवीपुर पुल पार कर देवीपुर गांव के समीप पहुंचे थे कि किसी वाहन ने टक्कर मार दी। इससे चाचा-भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गए। उधर, टक्कर मारने वाला चालक वाहन लेकर भाग गया।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा, लेकिन उनकी मौत हो गई थी। पहचान होने के बाद पुलिस ने परिजनों को हादसे की सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों की चीख पुकार के बीच पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

कैंपियरगंज क्षेत्र के शिवपुर-दुबेपुर मार्ग पर शनिवार की दोपहर में साइकिल से स्कूल से लौटते वक्त विशाल पटेल (11) ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आ गया। हादसे में उसकी मौत हो गई। गांव वालों ने ट्रैक्टर चालक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। इकलौते बेटे की मौत से घर में मातम है। 

जानकारी के मुताबिक, क्षेत्र के खजुरगांवा के टोला घीसापुर निवासी विंध्याचल पटेल की दूसरी शादी से पैदा इकलौता पुत्र विशाल पटेल दुबेपुर चौराहे पर पशुपतिनाथ उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में कक्षा चार में पढ़ता था। शनिवार की दोपहर में मध्यावकाश होने पर साइकिल से घर खाना खाने आ रहा था। घर के पास ही प्राथमिक विद्यालय घीसापुर के सामने ट्रैक्टर-ट्राॅली की चपेट में आ गया। गंभीर रूप से घायल विशाल को आसपास के लोग तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, लेकिन उसकी जान नहीं बच पाई। जांच के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।स्थानीय लोगों ने ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक पर लापरवाही का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि ट्रैक्टर की रफ्तार काफी तेज थी। एसओ कैंपियरगंज ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में ले लिया गया है।