राजगढ़ थाना अंतर्गत पिनान जीएसएस के पास हाईवे पर दर्दनाक हादसे में एक बीएसएफ जवान समेत दो लोगों की मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। हादसा शुक्रवार रात पिनान कस्बे विद्युत जीएसएस के पास दो मोटरसाइकिलों के आपस में टकराने से हुआ। घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से मृतक व घायलों को अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल में तैनात बीएसएफ का जवान महामन सिंह छुट्टी पर घर आया हुआ था। यहां वो हादसे का शिकार हो गया। वहीं अन्य बाइक सवार दूसरे मृतक की पहचान यूसुफ के रूप में हुई है। वहीं, यूसुफ के पिता कालू गंभीर रूप से हो है। उनका राजीव गांधी सामान्य अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में इलाज चल रहा है। दोनों के शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया जाएगा। मृतक बीएसएफ जवान के दो बच्चे हैं। पुलिस ने बताया कि मृतक यूसुफ (20) अपने पिता कालू के साथ रिश्तेदारी में गया था। समारोह से लौटते समय पिनान में जीएसएस के पास हादसा हो गया। वहीं, माहमन सिंह राजपूत (उम्र 35 साल) पिनान का रहने वाला था।