पानीपत के कच्चा कैंप के गुरु नानक पुरा में 14 वर्षीय किशोर ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों के अनुसार किशोर के पिता ने फाइनेंसर से रुपए उधार लिए थे , जिस वजह फाइनेंसर घर आकर गाली गलोज व मारने की धमकी  देते थे, इस धमकी से परेशान होकर किशोर का पिता 3 माह पहले घर छोड़कर जा चुका था। उसके बावजूद फाइनेंसर घर आकर लगातार प्रताड़ित कर रहे थे। आशंका है कि इसी वजह से परेशान होकर किशोर ने फंदा लगाया है।

बीच रास्ते से लौटकर घर आकर फंदा लगाया

तहसील कैंप निवासी अमित कुमार ने बताया कि उसका बड़ा भाई निमित कुमार बठला अपने परिवार के साथ कच्चा कैंप के गुरु नानक पुरा में रहता है । भाई प्रिंटर ठीक करने का का काम करता था। भाई ने फाइनेंसर से कुछ रुपये उधार लिए थे, जिस वजह फाइनेंसर अब रुपए चुकाने का दबाव बना रहे थे। वह घर आकर भी गाली गलोज व जान से मारने की धमकी देते थे। जिससे परेशान होकर उसका भाई तीन माह पहले घर छोड़कर संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। फाइनेंसर अब भी घर आकर परिवार को प्रताड़ित करते थे। आशंका है कि आहत होकर उसके भतीजे लक्ष ने सोमवार देर रात फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

मां लेकर जा रही थी नानी के घर, बीच रास्ते से घर लौटा

मां अनु ने बताया कि उसके दो बेटे है। बड़ा बेटा लक्ष(14) था। जोकि लालबत्ती चौक स्थित गर्वमेंट मॉडल संस्कृति स्कूल में 9वीं कक्षा छात्र था। वह रविवार को एक संस्था के साथ हरिद्वार गया था। जहां से देर रात तीन बजे घर वापस लौटा था। सोमवार दोपहर को वह उसे नानी के घर गांव डुमियाना चलने की बात कही। मां-बेटा दोनों घर से निकले और बाहर रोड तक पहुंचने पर लक्ष ने कहा कि वह नहीं जाएगा। वह घर वापस जा रहा है और जाकर सोएगा। दोपहर 3 बजे वह घर वापस लौट गया और वह अपने मायके घर चली गई थी। रात को 9 बजे दादा रामकिशन ने कमरे का दरवाजा खोला, तो देखा कि लक्ष अंदर फंदे से लटका हुआ था।