जानी-मानी निर्देशक जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' अपने एलान के बाद से ही सुर्खियों में है। वहीं, बीते दिन जारी हुए फिल्म के टीजर ने फैंस के उत्साह को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच अब सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की डेब्यू फिल्म 'द आर्चीज' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के पोस्टर, टीजर और गानों को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिलने के बाद आज 'द आर्चीज' का ट्रेलर जारी किया गया है। फिल्म का ट्रेलर बेहद शानदार है। 

अगस्त्य नंदा के अभिनय से प्रभावित हुए दर्शक

सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की फिल्म 'द आर्चीज' का ट्रेलर दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। फिल्म का ट्रेलर आपको 60 के दशक में ले जाता है। सभी कलाकारों के कपड़ों से लेकर उनके हेयरस्टाइल तक को सब उसी दशक का दिखाई दे रहा है।  ट्रेलर में फिल्म में सुहाना, खुशी और अगस्त्य के बीच में दर्शकों को लव ट्राएंगल देखने को मिल रहा है। वहीं अभिनय के मामले में सभी कलाकारों ने दर्शकों का दिल जीत लिया है, लेकिन अगस्त्य नंदा की एक्टिंग ज्यादा प्रभावित कर रही है।  

ट्रेलर में दिखाई दिए भावुक कर देने वाले पल

जोया अख्तर की इस फिल्म के ट्रेलर में दोस्तों-मस्ती के अलवा डांस और कुछ दुखभरे पल देखने को मिल रहे हैं, जो भावुक कर देने वाले हैं। वहीं फिल्म का संगीत भी काफी अच्छा है। सुहाना खान ने बीते दिन घोषणा की थी कि फिल्म का ट्रेलर आज गुरुवार, 9 नवंबर को रिलीज होगा। फिल्म के ट्रेलर को नेटफ्लिक्स इंडिया ने साझा किया है। कुछ मिनट पहले रिलीज हुए ट्रेलर को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। 'द आर्चीज' के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। 

इस दिन रिलीज होगी जोया अख्तर की 'द आर्चीज'

'द आर्चीज' में कई नए और युवा कलाकार हैं, जिनमें आर्ची एंड्रयूज के रूप में अगस्त्य नंदा, वेरोनिका लॉज के रूप में सुहाना खान, बेट्टी कूपर के रूप में खुशी कपूर, जुगहेड जोन्स के रूप में मिहिर आहूजा, रेगी मेंटल के रूप में वेदांग रैना, एथेल मुग्स के रूप में अदिति सहगल शामिल हैं।यह फिल्म सात दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।