दक्षिण-पूर्व दिल्ली के जामिया नगर स्थित जाकिर नगर में 28 अप्रैल की रात युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने दो नाबालिग समेत तीन आरोपियों को दबोच लिया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान ताबिश उर्फ दानिश (22) के रूप में हुई है। पुलिस की टीम ने आरोपियों को यूपी के हापुड़ और सियाना में छापेमारी कर इनको दबोचा है।

28 अप्रैल को गर्लफ्रेंड को लेकर दो गुटों में झगड़ा हो गया था। झगड़े के दौरान ताबिश व उसके गुट ने मोहम्मद शेयान नामक युवक की हत्या कर दी थी। जबकि बाकी चार लड़कों को चाकू मार कर घायल दिया था। पुलिस ने मामले में हत्या, हत्या के प्रयास व बलवा करने का मामला दर्ज किया था। जिला पुलिस उपायुक्त राजेश देव ने बताया कि जामिया नगर हत्याकांड का मुख्य आरोपी 16 साल का नाबालिग है। उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे छोड़कर अदीब नामक लड़के से बातचीत शुरू कर दी थी। 

घटना वाले दिन नाबालिग व अदीब के बीच मिटिंग हुई थी। जिसमें दोनों ओर से लड़के आए थे। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए थे। लोकल पुलिस के अलावा एएटीएस इंचार्ज इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह डागर, एसआई जितेंद्र रघुवंशी, एएसआई श्रवण, राजीव, हवलदार मोहित व सिपाही मोहित व अन्यों की टीम ने मामले की जांच शुरू की। छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी लड़कों ने दिल्ली को छोड़ा हुआ है।

टेक्निकल सर्विलांस के आधार पर पुलिस ने यूपी के हापुड़ और सियाना में छापेमारी कर तीनों को वहां से दबोच लिया। घटना वाले दिन ताबिश ने ही पांचों लड़कों को चाकू मारा था। पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है। कई टीमें उनकी तलाश में छापेमारी कर रही हैं।