‘बिग बॉस ओटीटी 2’जब से प्रसारित हुआ है, ऐसा कोई दिन नहीं है जब शो लाइमलाइट में ना आया हो। शो के फिनाले का समय भी नजदीक है। ऐसे में सलमान खान द्वारा होस्ट किए जा रहे बिग बॉस शो में फाइनल की रेस में जाने के लिए कंटेस्टेंट्स में होड़ लगी हुई है। अब खबर आ रही है कि अभिषेक मल्हान ने पूजा भट्ट को हराकर फाइनल में अपनी जगह बना ली है।गौरतलब है कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' अब अपने फिनाले के बेहद करीब है। लगभग 10 से 11 दिन के बाद फिनाले होने वाला है।

पिछले दिनों बिग बॉस में फैमिली वीक चल रहा था और कंटेस्टेंट्स से मिलने उनके घर वाले आए थे। शो की टीआरपी आसमान छू रही है। मेकर्स ने शो को एक्सटेंशन भी दिया था। इन सब के बावजूद शो अंतिम चरण पर पहुंच गया है। वहीं, अब आज के एपिसोड में शो में काफी कुछ देखने को मिला। बुधवार को शो का पहला फाइनलिस्ट भी मिल गया है।

इस हफ्ते के शुरुआती दिनों में बिग बॉस ने फैमिली वीक अनाउंस किया था। सभी कंटेस्टेंट्स के घर वाले उनसे मिलने आए थे। शो थोड़ा इमोशनल भी हो गया था। फैमिली वीक में घरवालों को अपनी पसंद के एक कंटेस्टेंट को स्टार भी देना था। ऐसे में दो कंटेस्टेंट्स के पास सबसे ज्यादा स्टार देखने को मिले। कंटेस्टेंट्स में से पूजा और अभिषेक के पास बाकी घर वालों से ज्यादा स्टार थे। इसके बाद पूजा और अभिषेक में एक टास्क कराया गया, जिसे अभिषेक जीत गए।