नई दिल्ली ।  पाकिस्तान क्रिकेट टीम विश्व कप में हिस्सा लेने भारत आ चुकी है। पाक टीम 7 साल बाद भारत आई है। इससे पहले टीम 2016 में टी20 विश्व कप खेलने आई थी। पाकिस्तान का पहला मैच 6 अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ है। इस मैच से पहले अभ्यास सेशन में खिलाड़ी मैदान में पसीना बहाते नजर आए है। इस बीच पाकिस्तान के पहले प्रैक्टिस सेशन में आकर्षण का केंद्र एक भारतीय गेंदबाज रहा। 6 फीट 9 इंच के निशांत सरनु पाकिस्तान के खिलाड़ियों को बैटिंग प्रैक्टिस कराते नजर आए।

पाकिस्तान टीम के साथ जुड़ा ये खिलाड़ी

पाकिस्तान टीम ने भारत आने के 12 घंटे बाद अपने पहले अभ्यास सत्र में भाग लिया। हैदराबाद की अंडर-19 टीम के खिलाड़ी निशांत सरनु नेट बॉलर्स में शामिल हैं, जो पाक टीम को नेट अभ्यास में मदद करेंगे।

मोर्ने मोर्कल ने दिया ऑफर

पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्कल ने निशांत सरनु को नेट पर बॉलिंग करने के लिए बुलाया था। मिशेल स्टार्क और पैट कमिंस को अपना आदर्श मानने वाले सरनु ने कहा कि में 125 से 130 किमी प्रति घंटे की स्पीड से गेंदबाजी करता हूं। मोर्कल सर ने मुझे अपनी गति बढ़ाने के लिए कहा है। उन्होंने पूछा है कि क्या मैं IPL में लखनऊ सुपर जाइंट्स के नेट प्रैक्टिस के लिए उपलब्ध रह सकता हूं। बता दें मोर्ने मोर्कल लखनऊ फ्रेंचाइजी के सहयोगी स्टाफ हैं।