बिहार के बेगूसराय में लगातार चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है. चोर आए दिन किसी न किसी घर को अपना निशाना बना रहे है. इसी कड़ी में अब एक बार फिर चोरों ने एक सोना-चांदी की दुकान को अपना शिकार बनाया है. हालांकि चोरी की करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इस घटना के बाद से दुकानदारों में हड़कंप मच गया. घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के सूर्यपुरा बाजार की है.

बताया जा रहा है कि दुकानदार अपनी दुकान बंद कर चला गया और बीती रात चोरों ने दुकान का भिंडिलेतर तोड़कर दुकान के अंदर प्रवेश कर गया और दुकान में रखा सोना और चांदी लेकर फरार हो गया. इसी के साथ चोर 10 हजार रुपये कैश लेकर फरार हो गए है. वहीं इस घटना की सूचना तब दुकानदार को लगी जब दुकानदार सुबह दुकान खोलने के लिए आया तो उसने देखा दुकान की भिंडिलेटर टूटा हुआ है और अंदर गोदरेज में रखा सारा सोना चांदी गायब है. 

बताया जा रहा है कि तकरीबन 4 लाख से अधिक चोरों ने सोने चांदी के जेवरात की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. हालांकि चोरी की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सीसीटीवी में साफ-साफ देखा गया है कि किस तरह से चोरों के द्वारा गोदरेज को तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. 

हालांकि इस घटना के बाद दुकानदारों ने भगवानपुर थाना पुलिस को सूचना दी. मौके पर भगवानपुर थाने की पुलिस पहुंची और पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई. वहीं इस संबंध में इंस्पेक्टर राजीव लाल ने बताया कि चोरों के द्वारा एक सोना चांदी की दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. हालांकि चोरी की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस के द्वारा चोर की पहचान की जा रही है.