करमाटांड़ थाना क्षेत्र के कलाझरिया चौक पर लगी एटीएम मशीन को अपराधी बाेलेरो से बांधकर घसीटते हुए अपने साथ ले गए। घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही है।

पहले बोलेरो से मशीन को घसीटा, फिर इसमें लादा

बाद में अपराधी एटीएम मशीन को बोलेरो पर लादकर घटनास्थल से करीब 15 किमी दूर नारायणपुर थाना क्षेत्र पहुंचे ही थे कि आगे नारायणपुर थाने की पुलिस गश्ती दल के होने की आशंका को देखते हुए गाड़ी में लदी एटीएम मशीन को छोड़ अपराधी भाग निकले। नारायणपुर थाना क्षेत्र से गुरुवार अलसुबह बोलेराे में लदी एटीएम मशीन पुलिस टीम ने जब्त कर ली है।

मशीन में कैश डलते ही हुई चोरी

बताया जा रहा है एसबीआई की इस एटीएम मशीन में बुधवार शाम को ही पैसे डाले गए थे। इसमें 15 से 20 लाख रुपये तक कैश होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

जामताड़ा एसपी के निर्देश पर फिलहाल एटीएम मशीन में पैसे डालने वाली एजेंसी को इस बात की पड़ताल की जिम्मेदारी दी गई है।

एटीएम मशीन कलाझरिया गांव के रहने वाले मैनेजर मंडल के आवास पर भाड़े पर लगाई गई है। जबकि इसकी देखरेख उसका दामाद सूरज मंडल करता है। सूरज बुधवार की सुबह मनसा पूजा के मौके पर घर में ताला मारकर अपने एक रिश्तेदार के घर चला गया था।

घटना के बाद मौके पर पहुंचे करमाटांड़ सर्किल इंस्पेक्टर, थाना प्रभारी और अनुमंडल पुलिस अधिकारी एटीएम की देखरेख करने वाले संजय मंडल से पूछताछ कर रहे हैं।

एटीएम मशीन को उखाड़ कर ले जाने की घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लाेगों की भीड़ घटनास्थल पर सुबह से ही लगी रही।

एटीएम को घसीटकर ले जाने के दाग सड़क पर साफ नजर आ रहे हैं। वहीं, एटीएम मशीन उखाड़ने से पूर्व ही इसमें लगे सीसीटीवी कैमरों को अपराधियों ने क्षतिग्रस्त कर दिया।

घटना के अंजाम देने में प्रयुक्त बोलेरो पर लदी एटीएम मीशन को पुलिस की सक्रियता से बरामद कर लिया गया है। हालांकि घटना को अंजाम देने वाले आरोपित मौके से फरार हैं। पुलिस टीम आरोपितों की तलाश में जुटी है। पुलिस टीम लगातार मामले की तहकीकात कर रही है। जल्द ही फरार आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होंगे