बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'तेजस' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों के नोट छापकर 'तेजस' ने अपना खाता खोला है।

इस बीच 'तेजस' के दूसरे दिन के कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं। ऐसे में इस लेख में आइए जानते हैं कि 'तेजस' ने रिलीज के दूसरे कितने करोड़ की कमाई की है।

दूसरे दिन 'तेजस' की कमाई रही इतनी

लंबे समय से फैंस कंगना रनोट की फिल्म 'तेजस' का इंतजार कर रहे हैं। पिछली कई फिल्मों में देखा गया है कि कंगना अपने अकेले के दम पर फिल्मों को सफल बनाने का मादा रखती हैं। डायरेक्टर सर्वेश मेवाड़ा की 'तेजस' में कंगना ने कुछ ऐसा की कर के दिखाया है।

आलम ये है कि 'तेजस' को फिल्म क्रिटिक्स और ऑडियंस की तरफ से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है, जिसके चलते सिनेमाघरों में फिलहाल दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। इस बीच 'तेजस' के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर सुर्खियां तेज हैं।

ऐसे में एक नजर डाली जाए 'तेजस' के दूसरे दिन के कलेक्शन की तरफ तो सैकनिल्क के अनुमानित आंकड़ों के हिसाब से रिलीज के दूसरे दिन कंगना रनोट की 'तेजस' ने 1.25 करोड़ की कमाई की है। ओपनिंग डे की तुलना में 'तेजस' की कमाई में दूसरे दिन इजाफा देखने को मिला है। हालांकि कलेक्शन के ये आंकड़े फिलहाल पूर्वानुमान हैं।

'तेजस' ने दो दिन में छापे इतने नोट

बॉलीवुड कलाकार विक्रांत मैसी की लेटेस्ट फिल्म '12th फेल' (12th Fail) और राधिका मदान की 'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' से बॉक्स ऑफिस क्लैश में फिलहाल कंगना रनोट की 'तेजस' लीड करती नजर आ रही है।

गौर करें 'तेजस' की दो दिन कुल कमाई की तरफ तो इस मूवी ने अब तक 3 करोड़ के कारोबार के करीब पहुंच गई है,जो कि '12th फेल और सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' जैसी फिल्मों के कलेक्शन से काफी ज्यादा है।