सेक्टर पांच थाना क्षेत्र में छोटी माता मंदिर के पास एक गली में पार्किंग के विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इस दौरान पथराव भी हुआ शनिवार देर शाम हुई इस घटना के बाद गली में भय का माहौल है। पथराव में गली में खड़ी कई गाड़ियों के शीशे टूट गए। कई लोगों को भी चोटें आई हैं। सूचना के बाद पहुंची सेक्टर पांच पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कई लोग घायल

शनिवार शाम सात बजे शीतला माता मंदिर के पीछे गली में रहने वाले दो परिवार कार पार्किंग को लेकर आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों की तरफ से पथराव हुआ। कई लोग इस पथराव में घायल हो गए। एक परिवार के लोग हाथों में लाठी-डंडे लेकर आ गए। इस दौरान जमकर पथराव हुआ। पथराव से गली में खड़ी चार कारें और दो मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची सेक्टर पांच थाना पुलिस ने लोगों को शांत कराया। आसपास के लोगों का कहना है कि कार पार्किंग को लेकर यहां अक्सर झगड़ा होता है। आसपास के लोगों ने फायरिंग का भी दावा किया है, लेकिन पुलिस ने इससे इनकार किया है। दोनों पक्षों ने पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस जांच कर रही है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। सेक्टर पांच पुलिस ने कहा कि जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि आखिर क्या मामला है।

गुरुग्राम में पार्किंग के विवाद को लेकर पथराव, गाड़ियों के शीशे तोड़े...

सेक्टर पांच थाना क्षेत्र में छोटी माता मंदिर के पास एक गली में पार्किंग के विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इसके बाद एक पक्ष के लोग हाथों में लाठी-डंडे लेकर आ गए।