पाकिस्तान से इंडिया पहुंचीं सीमा हैदर आज जाना माना नाम बन चुकी हैं। 22 साल के सचिन के लिए सरहद पार आने की उनकी कहानी किसी को असली लगी तो किसी को नकली। बहरहाल सीमा हैदर के दिल में सचिन के लिए प्यार की पंखुड़ियां कैसे फूटी इसे फिल्म कराची टू नोएडा में दिखाया जाएगा। फिल्म का थीम सॉन्ग आउट हो चुका है।

'कराची टू नोएडा' फिल्म का थीम सॉन्ग है 'चल पड़े हम'। गाने को प्रीति सरोज ने आवाज दी है। फिल्म में फरहीन फलक, सीमा हैदर के रोल में नजर आएंगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, 'चल पड़े हम' को 500 से ज्यादा म्यूजिक प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किया गया है।

प्रोड्यूसर अमित जानी ने बताया कि इस फिल्म के लिए ऑडिशन देने 50 से अधिक एक्टर, एक्ट्रेस और मॉडल आए थे। एक्स (ट्विटर) पर वीडियो शेयर किया गया है। रोल के लिए उन्हें फरहीन फलक सबसे परफेक्ट लगीं। पोस्ट के मुताबिक, थीम सॉन्ग को दिल्ली के संस्कार भारतीय ऑडिटोरियम में लॉन्च किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 27 अगस्त को अमित जानी मुंबई में पोस्टर लॉन्च कर सकते हैं।

अमित जानी ने ये फिल्म बनाने का ऐलान किया था। सीमा हैदर अपने प्रेमी सचिन मीणा के लिए नेपाल के रास्ते अवैध रूप से भारत आई और ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में रहने लगी थी। वह अपने साथ चार बच्चों को भी साथ लाई थी। खुलासा होने पर सीमा हैदर को अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया, जिसे बाद में जमानत मिल गई।