जनवरी 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'यारियां' का मोस्ट अवेटेड सीक्वल रिलीज होने वाला है। फिल्म की रिलीज डेट के साथ ही मेन स्टार कास्ट का भी खुलासा हो चुका है। पहली पिक्चर में जहां रकुल प्रीत सिंह और हिमांश कोहली लीड रोल में थे।

इस बार मेन हीरोइन दिव्या खोसला होंगी जो कि फिल्म की प्रोड्यूसर भी हैं। कुछ दिनों पहले 'यारियां 2' का टीजर रिलीज हुआ था। अब फिल्म के पहले गाने का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

रिलीज हुआ 'यारियां 2' के पहले गाने का टीजर

'यारियां 2' की लीड कास्ट में इस बार दिव्या खोसला के साथ ही मिजान जाफरी और पर्ल वी पुरी हैं। फिल्म इसी साल अक्टूबर में रिलीज होगी। टीजर अनाउंसमेंट के बाद से मेकर्स एक-एक कर फिल्म से जुड़े अपडेट्स शेयर कर रहे हैं। मंगलवार को मेकर्स ने 'सौरे घर' गाने का टीजर रिलीज किया, जिसे देखने के बाद फैंस की फुल सॉन्ग के लिए एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

दुल्हन के लिबाज में नजर आईं दिव्या खोसला

गाने की शुरुआत दिव्या खोसला से होती है, जो दुल्हन के जोड़े में हैं। उनके चेहरे पर जरा भी खुशी नहीं है। इसके बाद मिजान जाफरी का लुक दिखाया जाता है, जो सिगरेट पीते नजर आते हैं। टीजर में पर्ल वी पुरी अपने रील लाइफ पेरेंट्स के साथ नजर आते हैं। 'सौरे घर' वेडिंग स्पेशल सॉन्ग है। गाने के लिरिक्स कुछ इस तरह हैं- 'साडी बहन जेडी इतनी क्यूट है, आई डोंट नो वाइ क्यों बैठी म्यूट है। पूछो तो बोलती न कुछ भी किसी से, रिपीट करे एक बात।'

टीजर से ही फैंस में पूरे गाने के लिए उत्साह बढ़ गया है। किसी ने 'ब्यूटिफुल' कहा, तो किसी ने लिखा की फिल्म के लिए इंतजार नहीं होता। बता दें कि 'सौरे घर' पूरा गाना 27 अगस्त को रिलीज किया जाएगा।

कब रिलीज हो रही फिल्म?

राधिका राव और विनय सपरु के निर्देशन में बनी 'यारियां 2' बस कुछ ही महीनों में रिलीज होने वाली है। फिल्म के पोस्टर रिलीज के साथ ही टैगलाइन रिवील की गई थी 'कजिन्स बाय ब्लड, फ्रेंड्स बाय च्वाइस।' इस टैगलाइन से कहानी पहले पार्ट से काफी अलग होती लग रही है। बहरहाल, फैंस का फिल्म को लेकर क्या रिएक्शन रहता है, इसका खुलासा तो 20 अक्टूबर को होगा। फिल्म उस दिन रिलीज हो रही।