राजस्थान के अजमेर के दंपति बाइक पर सवार होकर पुष्कर घूमने आए थे। वापस लौटते वक्त पुष्कर और अजमेर के रास्ते के बीच दो बाइक पर सवार होकर आए चार बदमाशों ने दंपति पर हमला कर दिया। उनसे तीन मोबाइल, एक स्मार्ट वॉच और एक सोने की चेन लेकर फरार हो गए। बाइक सवार युवक के सिर में चोट लगने के चलते अजमेर के जेएलएन अस्पताल में इलाज जारी है।

तो वहीं, लूट के शिकार हुए घायल युवक की पत्नी ने पुष्कर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है ।जानकारी के मुताबिक चार बदमाशों ने रास्ता रोका और बीयर की बोतल से हमला किया। बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। अजमेर धोलाभाटा निवासी सत्येंद्र कुमार गहलोत और उनकी पत्नी सविता गहलोत पुष्कर के देवनगर रोड चित्रकूट धाम से वापस अजमेर की ओर लौट रहे थे, इसी दौरान उनके साथ लूटपाट और मारपीट की वारदात हो गई।

वारदात की शिकार हुई पीड़िता सविता गहलोत ने बताया कि वह और उनके पति मंगलवार शाम 6:00 बजे अजमेर से पुष्कर के लिए निकले थे। इसी बीच रात नौ बजे पुष्कर के देवनगर रोड चित्रकूट धाम के पास दो बाइक पर सवार होकर चार लोग आए और बीयर की बोतल को बाइक चला रहे अजमेर धोलाभाटा निवासी सत्येंद्र कुमार पुत्र रतनलाल के सिर पर दे मारा। अचानक हुए इस हमले से सत्येंद्र बेहोश हो गए। साथ ही चारों बदमाशों ने सत्येंद्र की पत्नी सविता से भी मारपीट की। डरा-धमका कर तीन मोबाइल फोन, एक स्मार्ट वॉच, एक सोने की चेन और नकदी छीन कर ले गए।