आगरा । सोशल मीडिया पर पुलिस के एक नशेबाज सिपाही का वीडियो वायरल हो रहा है। इस सिपाही ने रामलीला मंच पर हजारों लोगों के सामने उत्पात मचाया। यह घटना आगरा में रामायण प्रसंग में सीताहरण के दौरान घटित हुई। जब सीता तो रावण हर रहा था तो सिपाही मंच पर हंगामा करने लगा। नशे में सिपाही कहने लगा कि मैं हनुमान भक्त हूं और माता सीता को नहीं ले जाने दूंगा। नशेबाज सिपाही ने उसे रोकने का प्रयास किया। इतने में रामलीला के पदाधिकारी और वहां मौजूद एक और सिपाही ने नशेबाज सिपाही को मंच से नीचे उतारा। 
इस घटना का वीडियो आज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। नशेबाज सिपाही को रामलीला के मंच पर जब रोकने का प्रयास किया तो वह और उत्पात करने लगा। रामलीला के मंच के बीच आकर नशे में धुत सिपाही नाचने लगा। लोगों के बार-बार आग्रह करने के बाद भी सिपाही मंच से उतर नहीं रहा था। बीजेपी विधायक के आने के बाद सिपाही को मंच से उतारा गया। आगरा पुलिस ने लोगों की शिकायत के बाद सिपाही को गिरफ्तार कर लिया है।
यह मामला बीते गुरुवार शाम की है। शहर के बिजली घर क्षेत्र स्थित रामलीला मैदान में रामलीला हो रही थी। इस दौरान शहर के उत्तरी विधानसभा क्षेत्र से विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल भी रामलीला देखने पहुंचे थे। शाम करीब 4.30 बजे हेड कॉन्स्टेबल हरीश चंद रामलीला के मंच पर चढ़ गया। वह नशे में धुत था। सिपाही मंच पर चढ़कर अभद्र इशारा और डांस करने लगा। सिपाही की हरकत को देखकर रामलीला कमेटी के लोगों ने उससे उतरने का आग्रह किया लेकिन वह मंच से नीचे उतर नहीं रहा था। सामने बैठे बीजेपी विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल खुद उस सिपाही को नीचे उतारा। खंडेलवाल ने इस दौरान सिपाही की जमकर फटकार भी लगाई। विधायक ने सिपाही की शिकायत तुरंत ही आगरा के पुलिस कमिश्नर डॉ प्रीतिंदर सिंह से की। सीपी ने विधायक की शिकायत पर आरोपी सिपाही को निलंबित कर जेल भेज दिया है।