पटना: पटना सिटी के आलमगंज थाना इलाके में सिक्योर वैल्यू कैश कंपनी की रुपयों से भरी वैन को लेकर ड्राइवर फरार हो गया. वैन में डेढ़ करोड़ से ज्यादा का कैश था. दरअसल, कंपनी के कर्मचारियों ने इन रुपयों को ICICI बैंक के एटीएम में जमा करना था. लेकिन जैसे ही वे कैश लेकर एटीएम के पास पहुंचे, ड्राइवर उन्हें चकमा देकर वैन समेत रफूचक्कर हो गया. 

बिहार के पटना में एक प्राइवेट सिक्योरिटी एजेंसी की कैश वैन से डेढ़ करोड़ से ज्यादा रुपये लूट लिए गए. वैन ड्राइवर सूरज कुमार पर लूट का आरोप लगा है. जानकारी के मुताबिक, मामला आलगगंज थाना क्षेत्र के डंका इमली इलाके का है. सोमवार को कैश कंपनी सिक्योर वैल्यू की वैन आईसीआईसीआई (ICICI) बैंक के एटीएम में कैश जमा करने पहुंची थी. 

जैसे ही वैन से कंपनी के कर्मचारी उतरे, वैसे ही ड्राइवर सूरज कुमार कैश से भरी गाड़ी को लेकर वहां से फरार हो गया. कर्मचारियों ने तुरंत पुलिस को इसकी  सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी. पुलिसकर्मियों को फिर नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के पास वैन खड़ी मिली.

लेकिन वैन से सारा कैश गायब था और ड्राइवर सूरज कुमार भी वहां से फरार था. हथौड़ी से लॉकर को तोड़कर कैश निकाला गया था. फिलहाल पुलिस आरोपी सूरज की तलाश कर रही है.