गौरतलब है कि टेम्पो चालक सुरेश शर्मा पुत्र भगवती निवासी खानपुरा को आरोपी गोलू मीणा निवासी जिला झालावाड़ ने ट्रैक्टर से टक्कर मार दी थी। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर को भगाकर ले गया। इस दौरान सुरेश ने जब पीछा कर ट्रैक्टर को रुकवाना चाहा तो आरोपी ने टेम्पो चालक को कुचल दिया और ट्रैक्टर समेत भाग निकला। हादसे में टेम्पो चालक सुरेश शर्मा की मौत हो गई।

घटना से गुस्साए परिजनों और क्षेत्रवासियों ने आर्थिक सहायता और सरकारी नौकरी की मांग को लेकर सोमवार सुबह अस्पताल के बाहर धरना दे दिया। परिजन मांगें पूरी होने तक मृतक का शव लेने पर भी इंकार कर रहे थे। अब प्रशासन और परिजनों के मध्य हुए समझौते में 10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता का प्रस्ताव बनाकरराज्य सरकार को भेजने, पीड़ित प्रतिकर स्कीम में सहायता देने, संविदा पर नौकरी, एक भूखंड आवंटन और सरकारी योजनाओं का तत्काल लाभ देने पर सहमति बनी है। साथ ही समाज अध्यक्ष ने भी समाज के स्तर पर आर्थिक सहायता देने का निर्णय लिया है।

दो दिन से चल रहे धरना प्रदर्शन के समाप्त होने के बाद पुलिस प्रशासन ने राहत की सांस ली है। नेशनल हाईवे पर लगा जाम देर रात आमजन की सुविधा के लिए हटा लिया गया था। धरना प्रदर्शन के दौरान करौली ब्राह्मण समाज अध्यक्ष मदनमोहन पचौरी, भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष रमेश राजोरिया, कैलाश हरदेनिया, करौली नगर परिषद के पूर्व उपसभापति वेदप्रकाश उपाध्याय, भाजपा नेता अशोक पाठक समेत बड़ी संख्या में सर्वसमाज के लोग मौजूद थे।