साउथ सुपस्टार थलापति विजय की फिल्म लियो नें बॉक्स ऑफिस धमाल मचा रखा है.रिलीज होने के बाद भी  फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी तगड़ा क्रेज देखने को मिल रहा है. ये फिल्म 19 अक्टूबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म ने अपनी ताबड़तोड़ कमाई से कई रिकोर्ड्स कायम किए. वहीं, अब फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने वाली है, लेकिन इसकी रिलीज डेट प्रीपोन्ड हो गई है.

ओटीटी रिलीज को तैयार थलापति विजय की 'लियो'

दरअसल, सिनेमाघरों में गर्दा उड़ाने के बाद अब लियो ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. कुछ दिन पहले खबर आई थी फिल्म 21 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफिल्क्स पर रिलीज होने जा रही है. 

21 नवंबर से पहले ही ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म 

इस रिपोर्ट के मुताबिक थलापति विजय की लियो 21 के बजाए 16 नवंबर को  नेटफ्लिक्स  पर प्रीमियर होगी. हालांकि, अभी इसकी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.इस खबरे के बाद ये कह सकते हैं कि अगर ये सच हुआ तो थलापति के फैंस के लिए ये किसी सरप्राइज के कम नहीं होगा. 

6 दिन में 500 करोड़ पार करने वाली पहली तमिल फिल्म बनी 'लियो'

बता दें कि, इस फिल्म को लोकेश कंगाराज ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में थलापति विजय के साथ ही संजय दत्त,त्रिशा, गौतमम वासुदेव मेमन, मिस्किन,मडोना सेबेस्टन जैसे कई स्टार्स नजर आए हैं. फिल्म की कहानी और भरपूर एक्शन के दर्शकों ने काफी पसंद किया है. ये फिल्म रिलीज के 6 दिन में ही 500 करोड़ पार करने वाली पहली तमिल फिल्म बन गई है. फिल्म को लेकर क्रिटिक्स और दर्शकों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है.