विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया बी टाउन के न्यू लव बर्ड्स कहे जाते हैं। नए साल का जश्न मनाने के बाद से ही इनके एक दूसरे को डेट करने की खबरें तेज हो गई हैं। तमन्ना और विजय के किस करने को लेकर खबरें सामने आई थीं, जिसके बाद फैंस इस बात अंदाजा लगाने लगे कि दोनों रिलेशन में हैं। हालांकि, तमन्ना ने इस अफवाह का खंडन किया था। अब हाल ही में दोनों को फिर से साथ देखा गया, जब वे डिनर डेट के लिए बाहर निकले।

सामने आया तमन्ना और विजय का वीडियो

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया, दोनों ने बॉलीवुड में ठीकठाक काम किया है। इस साल की शुरुआत से ही दोनों के रिलेशन में होने की खबरों ने तूल पकड़ ली। हालांकि, तमन्ना भाटिया ने एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में यह क्लियर किया था कि इनके दरम्यान सिर्फ दोस्ती, और दोनों ने साथ में फिल्म की है।

अब हाल ही में जो वीडियो सामने आया है, उसे देख फैंस को एक बार फिर यही लग रहा है कि इनके बीच कुछ तो पक रहा है। दरअसल, सोमवार की रात को विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया डिनर डेट के लिए निकले।

कैजुअल लुक में नजर आए विजय-तमन्ना

जहां तमन्ना को सफेद टैंक टॉप और ग्रे जॉगर्स में देखा गया, तो वहीं विजय कैजुअल चेक शर्ट और पैंट में नजर आए। इनका वीडियो उस वक्त पैपराजी के कैमरे में कैद हुआ, जब दोनों डिनर डेट के बाद कार से वापस जा रहे थे। इस दौरान दोनों को कैमरे की नजर से बचते भी देखा गया। 

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया के डेटिंग की अफवाहों के बीच आए इस वीडियो पर फैंस ने खूब चुटकी ली है। एक ने कमेंट किया, ''तमन्ना ने ड्राइवर रख लिया है क्या।'' एक अन्य ने कमेंट किया, ''जो लड़कियां ज्यादा घमंड करती हैं, उन्हें ऐसे ही लोग मिलते हैं।''

हालांकि, कुछ यूजर्स ने इस जोड़ी की तारीफ भी की है। एक फैन ने कमेंट किया कि प्यार में कोई छोटा बड़ा नहीं होता, सबकी अपनी पसंद है।