सुप्रिया पाठक ने यूं तो कई फिल्मों में अहम रोल अदा किए हैं, लेकिन सबसे ज्यादा लोकप्रियता उन्हें हंसा के किरदार ने दिलाई है। 'खिचड़ी' का उनका यह किरदार दर्शकों के बीच छाया हुआ है। अब जल्द ही वह 'खिचड़ी 2: मिशन पंथुकिस्तान' में नजर आएंगी। इससे पहले सुप्रिया ने अपने इस आइकॉनिक रोल को लेकर बात की। अभिनेत्री का कहना है कि वह हंसा का रोल कहीं भी और कभी भी कर सकती हैं।

हंसा के किरदार को बताया फेवरेट

सुप्रिया पाठक ने एक मीडिया बातचीत के दौरान कहा कि जब उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ी और 'खिचड़ी' को फिर से पर्दे पर लाने के बारे में चर्चा की तो उन्होंने आतिश कपाड़िया से कहा कि उनके लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि वह हंसा की मासूमियत और सुंदरता को फिर से जी पाएं। अभिनेत्री ने कहा कि 'खिचड़ी' के बाद जिंदगी आगे बढ़ी है, उन्होंने एक कलाकार के रूप में उसके बाद भी कई चीजों पर काम किया है, लेकिन हंसा ने उन्हें कभी नहीं छोड़ा।

इसलिए मुश्किल लगा यह रोल

दिग्गज अभिनेत्री ने कहा कि वह हंसा का रोल कहीं भी और किसी भी समय कर सकती हैं। सुप्रिया का कहना है कि इस बार यह किरदार अदा करते हुए उन्हें कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ा। अभिनेत्री के मुताबिक, बेशक वह इस रोल को बेहद पसंद करती हैं, लेकिन हंसा की मासूमियत को फिर से जीवित करना उनके लिए कठिन साबित हुआ।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

सुप्रिया पाठक ने आगे बताया कि उन्हें इस बार यह किरदार अदा करते हुए इसलिए मुश्किल महसूस हुई, क्योंकि कभी-कभी वह सोचती हैं कि एक अभिनेता के रूप में आप थोड़े अधिक स्मार्ट हो जाते हैं। इस रोल को आपने कई बार किया होता है, इसलिए कहते हैं, 'मुझे पता है कि यह कैसे करना है'। इसलिए, वह खुद आतिश से लगातार कहती रहती थीं कि उन पर नजर रखी जाए। सुप्रिया ने बताया कि शुरुआत में जब उन्होंने यह रोल अदा किया था तब बहुत मेहनत की थी, लेकिन अब उन्हें यह अपनी जिंदगी का हिस्सा लगता है। बता दें कि 'खिचड़ी 2' 17 नवंबर 2023 को रिलीज होगी।