Sunny Deol Juhu Bungalow: बैंक ऑफ बड़ौदा सनी देओल का बंगला नहीं नीलाम करेगा. बैंक ने नोटिस को वापस ले लिया है. पब्लिक सेक्टर के बैंक ने आज अपने एक बयान में कहा कि अभिनेता और भाजपा सांसद सनी देओल के मुंबई के जुहू के बंगले की नीलामी नोटिस को वापस ले लिया है. 

गौरतलब है कि रविवार को बैंक ने अखबार में अजय सिंह देओल उर्फ सनी देओल के नाम से कर्ज नहीं चुकाने के कारण बंगला नीलाम करने का नोटिस जारी किया था. बैंक ने कहा था कि 25 सितंबर को इसकी नीलामी की जाएगी. सनी देओल पर बैंक का करीब 56 करोड़ रुपये का बकाया है. गुरदासपुर के सांसद दिसंबर से बैंक ऑफ बड़ौदा से ​​55.99 करोड़ रुपये अभी तक नहीं चुका पाए हैं. बैंक की वसूली करने के लिए नीलामी का नोटिस जारी किया था. इस नीलामी का बेस प्राइस 51.43 करोड़ रुपये रखा गया है. 

बैंक ने अपने बयान में कहा कि अजय सिंह देओल के संबंध में बिक्री नीलामी नोटिस के संबंध में ई-नीलामी नोटिस को तकनीकी कारणों से वापस ले लिया है. अब इनका बंगला नीलाम नहीं किया जाएगा. वहीं रविवार को इसकी नीलामी के लिए नोटिस निकाला था. 

सनी देओल का ये बंगला 599.44 वर्ग मीटर में फैला हुआ है, जिसमें सनी विला और सनी साउंड्स हैं. इसे भी नीलाम करने की तैयारी थी. सनी साउंड्स देओल की स्वामित्व वाली कंपनी है. इसके लिए सनी देओल ने बैंक से कर्ज लिया था और गारेंटर के तौर पर सनी देओल के पिता धर्मेंद्र को बनाया था. सनी देओल के इस बंगले में पार्किंग से लेकर पूल, मूवी थिएटर, हेलीपैड एरिया, गार्डन हैं. इसके अलावा, ऐशो आराम की सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं. यह बंगला देखने में काफी लग्जरी है और प्राकृतिक सुंदरता से घिरा हुआ है.