बुढ़ाना कोतवाली में तैनात उपनिरीक्षक का शव कमरे में पड़ा मिला। वह कोतवाली के सामने स्थित कालोनी में किराये के मकान में रहते थे। प्रारंभिक जांच में हार्ट अटैक से मौत होने के कयास लगाए जा रहे हैं। पुलिस जांच करने में लगी है।

चार महीने पहले बुढ़ाना कोतवाली में मिली थी तैनाती

मूलरूप से बुलंदशहर जिले के कस्बा गुलावठी के रहने वाले 50 वर्षीय उपनिरीक्षक रविंद्र कुमार यादव की तैनाती चार महीना पहले ही बुढ़ाना कोतवाली में हुई थी। वह कोतवाली के सामने स्थित कालोनी में किराये के मकान में रहते थे। सोमवार को उनकी ड्यूटी शाहपुर कस्बा में आयोजित शोभायात्रा के दौरान सुरक्षा इंतजाम में लगी हुई थी। देर शाम वह शाहपुर से वापस अपने कमरे पर लौटे। उनका खाना कोतवाली की मैस से आता था।

मैस का खाली टिफिन लेने पहुंचा था संचालक

मंगलवार की सुबह मैस संचालक चैन सिंह खाली टिफिन लेने के लिए उपनिरीक्षक रविंद्र कुमार यादव के कमरे पर पहुंचा, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। चैन सिंह ने उनके मोबाइल फोन पर काल की, लेकिन काल भी रिसीव नहीं हुई। इसके बाद चैन सिंह ने कोतवाली पहुंचकर पुलिसकर्मियों को बताया कि उपनिरीक्षक रविंद्र कुमार यादव के मकान का दरवाजा नहीं खुल रहा है तथा वह फोन भी नहीं उठा रहे हैं।

बेड पर मृत पड़े थे उप निरीक्षक

पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। मकान की छत की तरफ से अंदर प्रवेश किया और उपनिरीक्षक के कमरे की कुंडी तोड़ दरवाजा खोला गया, तो अंदर बेड पर उपनिरीक्षक रविंद्र कुमार यादव मृत मिले।

घटना के बाद एसपी देहात अतुल कुमार श्रीवास्तव, सीओ हिमांशु गौरव और कोतवाल ब्रजेश कुमार शर्मा मौके पर पहुंचे।मामले की जानकारी ली तथा आसपास वालों से भी पूछताछ की गई। एसपी देहात अतुल कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जा रहा है।