बेगूसराय में पुलिस ने रेलवे टिकट की बुकिंग करने वाले क्लर्क को गिरफ्तार किया है। इस पर आरोप है कि वह शराब के नशे में काम कर रहा था। शुक्रवार सुबह जब लोग ट्रेन की टिकट के लिए पहुंच तो उसने टिकट नहीं दिया। वह नशे में इस तरह झूम रहा था कि टिकट काट पाने में असमर्थ था। घटना का वीडियो किसी बनाकर वायरल कर दिया। यात्री क्लर्क पर कार्रवाई की मांग करने लगे। इसके बाद पुलिस आई और उसे सदर अस्पताल लेकर गई। अस्पताल में जांच करने पर पुलिस भी हैरान रह गई। पता चला कि क्लर्क शराब पीकर काम कर रहा था। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। 

रेल थाने की पुलिस ने किया आरोपी क्लर्क को गिरफ्तार 

बरौनी रेल थाने की पुलिस के अनुसार, शराब पीने के आरोप में टिकट बुकिंग क्लर्क को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। बुकिंग कलर्क की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के लशकड़ी गांव के रहने वाले दीपू कुमार के रूप में की गई है। वह न्यू बरौनी स्टेशन पर बुकिंग क्लर्क के पद पर कार्यरत है।

सुबह से ही शराब पीकर ड्यूटी करने का आरोप

लोगों का कहना है कि दीपू कुमार शुक्रवार सुबह ड्यूटी पर था। इसी बीच कोसी एक्सप्रेस से यात्रा करने के लिए दर्जनों यात्री न्यू बरौनी स्टेशन पर पहुंचे। लोग टिकट लेने के लिए दीपू कुमार के पास गए लेकिन उसने किसी को भी टिकट नहीं दिया। कुछ यात्री ने उससे पूछताछ की तो वह नशे में झूमने लगा। वह इतना नशे में था कि टिकट देने में असमर्थ था। इसके बाद कई यात्री बिना टिकट के ही ट्रेन में बैठ गए। इसी बीच कुछ लोगों से दीपू कुमार का वीडिया बनाकर वायरल कर दिया। इसके बाद फौरान रेल थाने की पुलिस वहां पहुंची और दीपू कुमार को हिरासत में लेकर अस्पताल भेज दिया।