फेमस भजन गायक हंसराज रघुवंशी का गाना 'मेरा भोला है भंडारी' तो आपने सुना ही होगा। इस भक्ति सॉन्ग ने उन्हें रातों रात पॉपुलर कर दिया था। सोशल मीडिया पर सिंगर की बढ़िया फैन फॉलोइंग हैं और उनकी प्रोफेशनल लाइफ बहुत ही अच्छी चल रही है। वहीं अब वह पर्सनल लाइफ में आई खुशी को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। हाल ही में हंसराज ने अपने गर्लफ्रेंड कोमल सकलानी से शादी कर ली है। सिंगर की शादी की तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें दोनों स्वर्ग में बनी जोड़ी की तरह दिखाई दे रहे हैं।

सिंगर ने हिमाचल प्रदेश के मंडी के सरकाघाट में कोमल सकलानी के साथ सात फेरे लिए। इस शादी में उनका परिवार, बेहद करीबी लोग और दोस्तों ने शिरकत की थी। हंसराज रघुवंशी और कोमल 6 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और मार्च 2023 में दोनों ने सगाई की थी। एक इंटरव्यू में हंसराज ने कहा था कि कोमल से उनकी मुलाकात साल 2017 में हुई थी। कोमल उन्हें बहुत सपोर्ट करती हैं और उनकी प्रेरणा भी हैं।

हंसराज रघुवंशी ने अपनी शादी में गोल्डल कलर की शेरवानी पहनी थी और एक मैचिंग कलर का साफा कैरी किया था। वहीं, उनकी दुल्हनिया रेड लहंगे में ट्रेडिशनल ब्राइड के गोल्स दे रही थीं। उन्होंने गोल्डन ज्वेलरी और कलीरे व कस्टमाइज दुपट्टे के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। उनके दुपट्टे पर ''सदा सौभाग्यवती भव:'' लिखा हुआ था।

31 साल के हंसराज भगवान शिव के भक्त हैं और सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। हंसराज को उनके फैंस बाबाजी के नाम से भी जानते हैं। हंसराज ने फिल्मों में भी डेब्यू कर लिया है। उन्होंने सनी देओल के निर्देशन में बनी फिल्म 'पल पल दिल के पास' के गाने 'आधा भी ज्यादा' को अपनी आवाज दी थी।