शेरशाह के बाद अब सिद्धार्थ मल्होत्रा बिग स्क्रीन पर योद्धा बनकर लौट रहे हैं। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म में पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिशा पाटनी और राशि खन्ना स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगे।

इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का निर्देशक सागर अंबरे और पुष्कर ओझा ने किया है। हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म से सिद्धार्थ मल्होत्रा के दो लुक शेयर करने के साथ ही फैंस के साथ ये जानकारी शेयर की कि उनकी मूवी की रिलीज डेट आगे बढ़ गयी है। ये फिल्म अब दिसंबर में कटरीना कैफ की 'मैरी क्रिसमस' के साथ नहीं रिलीज होगी, बल्कि 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

'योद्धा' से सिद्धार्थ मल्होत्रा का सामने आया नया पोस्टर

शेरशाह के बाद अब योद्धा में भी सिद्धार्थ मल्होत्रा एक सोल्जर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे, जो एयरप्लेन हाईजैक करने वाले आतंकियों के खिलाफ लड़ते और प्लेन मैं मौजूद पैसेंजर को बचाते हुए फिल्म में नजर आने वाले हैं। योद्धा से सिद्धार्थ ने हाल ही में नए दो पोस्टर्स अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किये हैं।

पहले पोस्टर में वह हाथ में राइफल पकड़ें, आर्मी का कॉस्टयूम पहने नजर आ रहे हैं, तो वहीं दूसरा पोस्टर प्लेन के अंदर का है, जिसमें एक्टर का इंटेंस लुक देखने को मिल रहा है। इन दोनों पोस्टर को शेयर करते हुए सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra)ने कैप्शन में लिखा, "एक्शन और थ्रिलर के साथ हम आने के लिए तैयार हैं। आप अपनी सीट बेल्ट जल्द ही बांध लीजिये"।

साल 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा

सिद्धार्थ मल्होत्रा- दिशा पाटनी की फिल्म 'योद्धा' (Yodha)की रिलीज डेट अब तक चार बार बदल चुकी है। पहले सागर अंबरे के निर्देशन में बनी ये फिल्म 7 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन किन्हीं कारणों के चलते मेकर्स ने रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी। उसके बाद योद्धा को रिलीज करने के लिए 15 दिसंबर को चुना गया, लेकिन इस दिन धनुष भी अपनी फिल्म 'कैप्टन मिलर' भी इस दिन ही रिलीज हो रही है।

इसके बाद मेकर्स ने 'योद्धा' को 8 दिसंबर 2023 को रिलीज करने का प्लान बनाया। हालांकि, इस दिन भी कटरीना कैफ की मैरी क्रिसमस सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इन सबके बाद अब फाइनली 'योद्धा' को नई रिलीज डेट मिल चुकी है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पाटनी की ये फिल्म अब 15 मार्च 2024 को रिलीज होगी।