मल्टीस्टारर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी रहने वाली इस फिल्म में कई ऐसे कलाकार हैं, जिन्होंने पहली बार सलमान खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया है। इन्हीं में से एक पलक तिवारी भी हैं, जिन्होंने इसी मूवी से सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू किया है।

पलक, दिग्गज एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी हैं। ऐसे में ग्लैमर वर्ल्ड से उनका नाता नया नहीं है। चकाचौंध भरी दुनिया के माहौल के बीच पली बढ़ीं पलक तिवारी ने फिल्म किसी का भाई किसी की जान से फिल्मी दुनिया में पहला कदम रखा है। बीती रात कलाकारों और क्रू मेंबर्स के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई। इस दौरान कई कलाकारों में श्वेता तिवारी भी वहां मौजूद रहीं, और उन्होंने पलक तिवारी की डेब्यू परफॉर्मेंस पर अपनी प्रतिक्रिया शेयर की है।

बेटी के डेब्यू पर श्वेता तिवारी का रिएक्शन

बड़े पर्दे पर अपनी बेटी को अभिनय करता देख श्वेता तिवारी खुशी से फूली नहीं समाई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर किए, जिसमें बेटी के डेब्यू की उन्होंने जमकर तारीफ की गई हो।

बेटी की एक्टिंग देख श्वेता तिवारी ने कहा, ''मैंने अपनी पीती उर्फ पलक तिवारी को मुस्कान के रोल में किसी का भाई किसी की जान में देखा। मुझे तुमपर गर्व है।'' श्वेता ने खुद तो पलक के अभिनय के लिए तारीफों के पुल बांधे ही। साथ ही उन पोस्ट को भी शेयर किया, जिसमें फैंस ने पलक की तारीफ की हो।

अभिनव कोहली ने कही ये बात

पलक तिवारी के सौतेले पिता के रूप में चर्चित अभिनव कोहली भी पलक तिवारी की परफॉर्मेंस देख खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, 'बिलकुल सही नैचुरल परफॉर्मेंस। इंग्लिश स्पीकिंग टू दिल से हिंदी स्पीकिंग- ब्रिलियंट (लेजेंड सतीश कौशिक के साथ सीन) किसी भी शॉट में एक भी गलत इमोशन नहीं। डांस- ब्रिलियंट एवरी बीट- फेस इमोशन्स परफेक्टली ब्यूटिफुल और ऑन बीट- खासतौर पर यो यो हनी सिंह गाना। बेशक फिल्म इंडस्ट्री में आपको हीरोइन से बेहतर दिखने की इजाजत नहीं होगी। मगर इसमें किसी की गलती नहीं है।'

'सलमान सर के साथ काम करना सपने के सच होने जैसा'

हाल ही में न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में पलक तिवारी ने बताया, ''सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करने का अनुभव कैसा रहा। एक्ट्रेस ने कहा कि वह शुरू से ही सलमान खान के साथ काम करना चाहती थीं। उनके साथ काम करना सपने के सच होने जैसा है...ऐसे में किसी का भाई किसी की जान हमेशा स्पेशल रहेगा। वह सेट पर आते थे, अपने जोक्स से सबको हंसाते थे। वह हमेशा हम सबकी मदद करते थे। हम सब उनके साथ बैठकर खाना खाते थे। मैं सलमान सर के साथ बिताए गए वक्त को हमेशा याद रखूंगी।''